A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: रोहित शर्मा ने बीच मैदान में खोया आपा, इस खिलाड़ी को लगा दी भयंकर वाली फटकार

VIDEO: रोहित शर्मा ने बीच मैदान में खोया आपा, इस खिलाड़ी को लगा दी भयंकर वाली फटकार

रोहित शर्मा ने बेंगलुरु में भी अपने साथी खिलाड़ी की जमकर फटकार लगा दी, जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ फील्डिंग कर रही थी।

rohit sharma- India TV Hindi Image Source : AP VIDEO: रोहित शर्मा ने बीच मैदान में खोया आपा, इस खिलाड़ी को लगा दी भयंकर वाली फटकार

Rohit Sharma: रोहित शर्मा मैदान में हों, टीम इंडिया संकट में हो तो कम ही देखने को मिलता है कि कप्तान अपने किसी खिलाड़ी को फटकार ना लगा दें। ऐसा ही कुछ गुरुवार को देखने के लिए मिला, जब बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा था। रोहित शर्मा ने फील्डिंग को लेकर अपने ही एक साथ ही जमकर फटकार लगा दी। इससे पूरी टीम एक बारगी सहमी हुई सी नजर आई। ये सब कुछ उस वक्त का मामला है, जब टीम इंडिया के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड की सलामी जोड़ी मैदान में आकर शानदार बल्लेबाजी कर रही थी। 

न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने बिखर गई टीम इंडिया की बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड के खिलाफ ​बेंगलुरु में खेले जा रहे पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। पूरी टीम ने मिलकर केवल 46 रन बनाए और आउट हो गई। ये हाल तब हुआ है, जब खुद कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम का एक भी बल्लेबाज ऐसा नहीं था, जो कुछ देर टिककर खेल पाया हो और न्यूजीलैंड की गेंदबाजी का सामना कर पाया हो। खुद कप्तान रोहित शर्मा कुछ नहीं कर सके। ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड के गेंदबाज हर बॉल पर विकेट लेने के लिए तैयार हैं। एक एककर पूरी टीम इंडिया ताश के पत्तों की तरह ​बिखर गई। लेकिन जब न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो लगा कि अब पिच बदल गई है। 

रोहित ने अपने ही साथी खिलाड़ी की लगा दी क्लास

टीम इंडिया की ओर से बनाए गए 46 रन के स्कोर के जवाब में जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लेथम और ड्वोन कॉन्वे मैदान पर उतरे तो उन्होंने पहली ही बॉल से रन बनाने शुरू कर दिए। रोहित शर्मा ने अपने ही साथी खिलाड़ी की उस वक्त क्लास लगा दी, जब न्यूजीलैंड का स्कोर 27 रन हो चुका था। रोहित ने क्या कहा, उसकी आवाज नहीं आ रही है, क्योंकि मैदान में काफी शोर हो रहा था। ऐसा पहली बार नहीं है, जब भी टीम इंडिया पर संकट आता है तो अपने साथियों को लेकर रोहित का रवैया करीब करीब ऐसा ही रहता है। खास तौर पर नए और युवा खिलाड़ी उनके निशाने पर आते हैं। 

टीम इंडिया मैच में इस वक्त बैकफुट पर 

इस बीच अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में टीम इंडिया से काफी ज्यादा लीड ले ली है। हालांकि सलामी बल्लेबाज ड्वोन कॉन्वे अपना शतक पूरा करने से चूक गए। कॉन्वे ने 105 बॉल पर 91 रन बनाए। इसमें 11 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। अब टीम इंडिया के लिए यहां से इस मैच को बचा पाना आसान नहीं होने वाला। फिर भी उम्मीद की जानी चाहिए कि भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में कुछ सीखकर मैदान में उतरेगी और पहली पारी से बेहतर बल्लेबाजी कर न्यूजीलैंड के सामने एक बड़ी चुनौती पेश करेगी।

यह भी पढ़ें 

टीम इंडिया को बेंगलुरु में एक और झटका, अचानक मैदान से वापस लौटे ऋषभ पंत

टीम इंडिया के घटिया खेल पर मीम्स की आई बाढ़, इस दुख की घड़ी में आप भी खिलखिला उठेंगे

Latest Cricket News