A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा ने इंजमाम उल हक के झूठे आरोपों पर दिया बयान, अपने जवाब से सभी की बोलती कर दी बंद

रोहित शर्मा ने इंजमाम उल हक के झूठे आरोपों पर दिया बयान, अपने जवाब से सभी की बोलती कर दी बंद

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल मुकाबले से प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए टीम इंडिया के कप्तान ने इंजमाम उल हक के बॉल-टेम्परिंग के आरोपों पर पूछे गए सवाल पर हसंते हुए अपने अंदाज में जवाब दिया।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा ने इंजमाम उल हक के झूठे आरोपों पर दिया जवाब।

भारतीय टीम 27 जून को गयाना को प्रोविडेंस स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सेमीफाइनल मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। इस टूर्नामेंट में अब तक टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में अजेय अभियान जारी रखा हुआ है। वहीं इस अहम मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सभी सवालों का जवाब दिया जिसमें एक सवाल के जवाब ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 8 राउंड के मैच के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने टीम इंडिया के गेंदबाजों पर बॉल-टेम्परिंग जैसा गंभीर झूठा आरोप अपने बयान के जरिए लगाया था, जिसको लेकर अब हिटमैन रोहित शर्मा का भी जवाब आ गया है और उन्होंने सभी की बोलती को बंद कर दिया है।

मैं इसपर अब क्या जवाब दूं? आपको अपना दिमाग यूज करना चाहिए

रोहित शर्मा से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंजमाम उल हक के बॉल-टेम्परिंग के आरोपों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसपर आपको क्या जवाब दूं? यदि आप यहां के हालात में दिन के समय मुकाबला खेलते हैं तो विकेट काफी सूखी हुई होती है जिससे गेंद अपने आप रिवर्स स्विंग होती है। गेंद सभी टीमों के लिए रिवर्स हो रही है ना कि सिर्फ हमारे लिए। कभी-कभी आपके लिए जरूरी हो जाता है कि आप अपने दिमाग से सोचें। आपको ये देखना होगा कि हम कहां पर खेल रहे हैं। हम ऑस्ट्रेलिया या फिर इंग्लैंड में नहीं खेल रहे हैं।

बता दें कि इंजमाम उल हक ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी को लेकर झूठे आरोप लगाए थे, जब उनकी गेंदें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 8 राउंड के मैच में 15वें ओवर के दौरान रिवर्स होती दिखी थी। बता दें कि इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 24 रनों से अपने नाम किया था और ये मैच सेंट लूसिया के मैदान पर खेला गया था।

सेमीफाइनल मैच में सभी को रोहित से बड़ी पारी की उम्मीद

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले इस सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को कप्तान रोहित शर्मा से एकबार फिर से विस्फोटक पारी की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मुकाबले में रोहित ने अपनी 92 रनों की पारी के दम पर उस मैच को पूरी तरह से एकतरफा करने का काम किया था। वहीं इस मैच में बारिश से खलल पड़ने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान टीम के कोचिंग स्टाफ में हुआ बड़ा बदलाव, PCB ने नए हेड कोच के नाम किया ऐलान

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल के लिए क्यों नहीं है रिजर्व डे, बारिश ने खलल डाला तो...

Latest Cricket News