A
Hindi News खेल क्रिकेट मैं उन्हें जाते हुए नहीं देख पाऊंगा, जानें मीडिया से बात करते हुए क्यों इमोशनल हो गए रोहित शर्मा?

मैं उन्हें जाते हुए नहीं देख पाऊंगा, जानें मीडिया से बात करते हुए क्यों इमोशनल हो गए रोहित शर्मा?

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को फैंस ने काफी कम मौकों पर इमोशनल होते देखा है। इसी बीच रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इमोशनल हो गए।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मिशन के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया को अपनी पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। 05 जून को इस मैच का आयोजन अमेरिका के न्यू यॉर्क स्थित नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जहां मीडिया से बात करते हुए वह किस बात पर इमोशनल हो गए। रोहित शर्मा ने काफी मुश्किल में अपने आंसुओं को रोका। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया दूसरा टी20 वर्ल्ड कप खेलने जा रही है। इससे पहले उन्होंने साल 2022 में भी टीम इंडिया का नेतृत्व किया था।

क्यों इमोशनल हुए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ कोच थे और इस सीजन भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के ठीक बाद राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के हेड कोच के पद को छोड़ देंगे। दरअसल उनकी टर्म टी20 वर्ल्ड कप तक का ही था। इसी मुद्दे पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि वह मेरे पहले इंटरनेशनल कप्तान थे। हमने उनको खेलते हुए देखा। वह हम सबके लिए बहुत बड़े रोल मॉडल हैं। उन्होंने सालों तक टीम के लिए बहुत कुछ किया। जब वह कोच के तौर पर आए तो उन्हें देखा। हमने उनके साथ लगभग सभी मेजर टूर्नामेंट खेले। वह पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने कहा कि ये हमें करना है ये टीम के लिए जरूरी है। मैंने व्यक्तिगत तौर पर उन्हें कोच पद पर बने रहने की कोशिश की है, लेकिन उनकी अपनी प्राथमिकताएं है। मैं उनको जाते हुए नहीं देख पाऊंगा।

रोहित और राहुल की जोड़ी रही हिट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ की जोड़ी टीम इंडिया के लिए काफी हिट रही है। इस दोनों की जोड़ी के साथ टीम इंडिया ने काफी कुछ हासिल किया। भारत ने साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल, साल 2023 के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और साल 2023 के वनडे वर्ल्ड कप फाइनल तक का सफर इन दोनों के साथ ही तय किया। वहीं टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की पूरी उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें

शिवम दुबे ने बताया प्लेयर्स का कॉफिडेंस बढ़ाने वाला धोनी का फॉर्मूला, कहा - वह काफी सारी चीजों में...

रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप में फैंस से की खास गुजारिश, कहा अमेरिका में...

Latest Cricket News