A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2025 में RCB के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा? फैंस की खास डिमांड ने मचा दिया बवाल

IPL 2025 में RCB के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा? फैंस की खास डिमांड ने मचा दिया बवाल

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा से एक फैन रोहित शर्मा से खास मांग करता हुआ नजर आ रहा है।

Mumbai Indians- India TV Hindi Image Source : AP मुंबई इंडियंस

IPL 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन कुछ ही दिनों में होने वाला है। ऑक्शन से पहले सभी आईपीएल टीमें अपने रिटेंशन लिस्ट का ऐलान करेंगी। फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन करेगी या फिर उनके लिए मेगा ऑक्शन में टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी। रोहित शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ी को कोई भी टीम अपने स्क्वाड में शामिल करना चाहेगी। इसी बीच रोहित शर्मा के एक वीडियो ने फिर से बवाल मजा दिया है। रोहित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा से फैन की खास मांग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के लिए रोहित शर्मा इस वक्त बेंगलुरु में मौजूद हैं। इसी बीच मैदान में जब रोहित शर्मा पर फैंस की निगाहें गई तो उन्होंने जोर-जोर से रोहित का नाम लेना शुरू कर दिया। रोहित पवेलियन की तरह जा रहे थे और वह इस वीडियो में प्रैक्टिस जर्सी में नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा से एक फैन ने इस दौरान पूछा किया रोहित भाई आईपीएल में कौन सी टीम। इस पर रोहित शर्मा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि कौन सा टीम चाहिए बोल। इसके बाद फैंस ने कहा कि RCB आ जाओ भाई। रोहित ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और वह अंदर चले गए। रोहित शर्मा अपने इसी अंदाज के कारण फैंस के बीच काफी मशहूर हैं।

रोहित शर्मा के सामने बड़ी चुनौतियां

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। रोहित शर्मा के सामने अभी कई बड़ी चुनौतियां आनी है। टीम इंडिया के कप्तान इस सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे। जहां भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए पहले दो मुकाबलों को रोहित अपने निजी कारणों की वजह से मिस कर सकते हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए भारत को ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन करना होगा। इसके लिए रोहित शर्मा का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करना जरूरी होगा।

यह भी पढ़ें

भारत-पाकिस्तान मैच में हुई लड़ाई, पाकिस्तानी गेंदबाज से भिड़े अभिषेक शर्मा

भारत के इस बल्लेबाज ने फंसा दिया मैच, कहीं मिट्टी में ना मिल जाए ऋषभ और सरफराज की मेहनत

Latest Cricket News