A
Hindi News खेल क्रिकेट टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ इस खास मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा और जय शाह, सामने आईं तस्वीरें

टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ इस खास मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा और जय शाह, सामने आईं तस्वीरें

टीम इंडिया ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। भारत ने इस ट्रॉफी को रोहित शर्मा की कप्तानी में जीती थी। रोहित शर्मा अब वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ एक खास मंदिर में पहुंचे हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया गया। जहां भारतीय टीम ने 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीता। भारत ने फाइनल में साउथ अफ्रीका की टीम को हराया था। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी इमोशनल नजर आए। रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक के आंखों में आंसू थे। रोहित शर्मा ने इसके बाद टी20 इंटरनेशनल के संन्यास का ऐलान कर दिया। भारत आने के बाद वर्ल्ड कप के साथ भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। टीम इंडिया के खिलाड़ी वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर भारत के प्रधानमंत्री से भी मिलने के लिए पहुंचे थे। अब रोहित शर्मा और बीसीसीआई सचिव जय शाह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ एक खास मंदिर पहुंचे हैं।

सिद्धिविनायक पहुंची वर्ल्ड कप ट्रॉफी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कई बार सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे हैं। इस बार वह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ सिद्धिविनायक पहुंचे। उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। रोहित शर्मा इस तस्वीर में वर्ल्ड कप ट्रॉफी की पूजा करवाते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह और कई अन्य लोग मौजूद हैं। मंदिर में उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। जहां दुनिया भर की मशहूर हस्तियां आती हैं। दर्शन करने के बाद रोहित और जय शाह गुलाबी रंग के स्टोल में नजर आए।

फैंस ने किया था जोरदार स्वागत

2007 के बाद भारत पहुंची टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए प्रसिद्ध मंदिर में पूजा और आरती की गई। टीम इंडिया का देश में आना पूरे देश के लिए किसी जश्न से कम नहीं था। जब टीम इंडिया बारबाडोस से भारत पहुंची, तो पूरे देश ने उनका बहुत धूमधाम से स्वागत किया। लाखों फैंस ने मरीन ड्राइव में टीम इंडिया का स्वागत किया था। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम में भी वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ पहुंचे थे। इस पल को भी भारतीय क्रिकेट के लिए काफी खास माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें

BGT में ऑस्ट्रेलिया को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, कोहली-स्मिथ का रहेगा दबदबा, दिग्गज ने की भविष्यवाणी

ICC में रहा है भारत का जलवा, अब तक इतने भारतीय संभाल चुके हैं अध्यक्ष पद की कुर्सी

Latest Cricket News