A
Hindi News खेल क्रिकेट रविचंद्रन अश्विन क्यों करते हैं रवींद्र जडेजा से ईर्ष्या? चेन्नई टेस्ट के बीच दिया चौंकाने वाला बयान

रविचंद्रन अश्विन क्यों करते हैं रवींद्र जडेजा से ईर्ष्या? चेन्नई टेस्ट के बीच दिया चौंकाने वाला बयान

IND vs BAN: रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में दूसरे दिन के खेल के बाद रवींद्र जडेजा को लेकर ऐसा बयान दिया जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। इस मैच में अश्विन और जडेजा के बीच टीम इंडिया की पहली पारी में 7वें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी देखने को मिली थी।

Ravichandran Ashwin And Ravindra Jadeja- India TV Hindi Image Source : AP रविचंद्रन अश्विन ने बताया क्यों करते हैं वह रवींद्र जडेजा से ईर्ष्या।

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर मेजबान भारतीय टीम की स्थिति काफी मजबूत हो चुकी थी। पहले दिन के खेल में टीम इंडिया ने 144 के स्कोर पर जब अपने 6 विकेट गंवा दिए थे तो वहां से रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने मिलकर 7वें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी करने के साथ टीम की पहली पारी का स्कोर 376 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की थी। अश्विन के बल्ले से जहां 113 रनों की पारी देखने को मिली तो वहीं जडेजा ने भी 86 रन बनाए। वहीं अब दूसरे दिन के खेल के बाद अश्विन का एक चौंकाने वाला बयान रवींद्र जडेजा को लेकर आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे जडेजा की असाधारण प्रतिभा से ईर्ष्या करता हूं।

वह कितना प्रतिभाशाली खिलाड़ी है

रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए जडेजा को लेकर कहा कि मैं हमेशा उससे ईर्ष्या करता हूं कि वह कितना प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। उसने अपनी क्षमता को अधिकतम स्तर तक पहुंचाने के तरीके ढूंढ लिए हैं। काश मैं वैसा बन पाता, लेकिन मैं जैसा हूं उससे भी खुश हूं। वह एक असाधारण क्रिकेटर है। मैं जडेजा लिए खुश हूं। मुझे लगता है कि पिछले कुछ सालों में उसे बल्लेबाजी करते हुए देखने से मुझे यह भी पता चला है कि मैं कितना और बेहतर हो सकता हूं।

हम दोनों एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं

बल्लेबाजी के अलावा अश्विन ने जडेजा की गेंदबाजी को लेकर भी अपने इस बयान में कहा कि वह सच में इसे काफी आसान तरीके से रखता है। वह गेंद को लगातार एक जगह पर फेंक सकता है। हम दोनों लगभग साथ में आगे बढ़ें हैं और हम दोनों गेंदबाजी में कुछ खास चीजें भी की हैं। इस स्तर पर पहुंचने के हम दोनों ही एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं और पहले से अब कहीं ज्यादा एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

नेशनल टीम के पूर्व सेलेक्टर को बनाया गया दिल्ली का कोच, अचानक मिली बड़ी जिम्मेदारी

VIDEO: कोहली से बांग्लादेश के खिलाड़ी ने कहा छक्का मारो, जवाब देने में विराट ने भी नहीं लगाई देरी

Latest Cricket News