A
Hindi News खेल क्रिकेट बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करना पाकिस्तानी ओपनर को पड़ा भारी, PCB ने जारी किया नोटिस

बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करना पाकिस्तानी ओपनर को पड़ा भारी, PCB ने जारी किया नोटिस

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने बाबर आजम के समर्थन में एक पोस्ट किया। जिसके बाद पीसीबी ने इस खिलाड़ी को नोटिस जारी कर दिया है। इसके अलावा पीसीबी ने इस खिलाड़ी को एक सप्ताह का समय दिया है।

Fakhar Zaman- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में बनी रही है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे और तीसरे मुकाबले के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जैसे ही अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान किया, हर किसी के बीच यह चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने इन दो मैचों के लिए बाबर आजम, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और सरफराज खान को बाहर कर दिया। इन चार खिलाड़ियों में बाबर आजम का नाम शामिल होना फैंस के लिए एक बड़ा झटका था। इसे लेकर पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान ने अपनी राय रखी थी।

बाबर को किया था विराट से कंपेयर

फखर जमान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि बाबर आजम को बाहर करना चिंताजनक है। भारत ने 2020 और 2023 के बीच अपने खराब दौर के दौरान विराट कोहली को बेंच पर नहीं बैठाया, जब उन्होंने क्रमश: 19.33, 28.21 और 26.50 का औसत से रन बनाया था। अगर हम अपने प्रमुख बल्लेबाज को दरकिनार करने पर विचार कर रहे हैं, जो कि पाकिस्तान का अब तक का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है, तो इससे टीम में एक गहरा नकारात्मक संदेश जा सकता है। पैनिक बटन दबाने से बचने के लिए अभी भी समय है; हमें अपने प्रमुख खिलाड़ियों को कमतर आंकने के बजाय उनकी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

PCB ने जारी कर दिया नोटिस

बाबर आजम के लिए ये पोस्ट करना फखर जमान को अब भारी पड़ गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है। पीसीबी ने फखर जमान को अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए सात दिन का समय दिया है। पीसीबी के इस फैसले के बाद फखर जमान और बोर्ड के बीच मतभेद पैदा हो सकते हैं। इससे पहले फखर जमान ने पीसीबी डायरेक्टर द्वारा उनके साथ किए गए व्यवहार को लेकर पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी को बताया था। फखर जमान ने कहा था कि डायरेक्टर ने उन्हें और अन्य खिलाड़ियों को दुनिया भर में टी20 लीग खेलने के लिए देरी से एमओसी जारी किया था।

यह भी पढ़ें

PAK vs ENG: शर्मनाक हार के बाद क्या वापसी कर पाएगा पाकिस्तान? भारत में ऐसे लाइव कैसे देख सकेंगे दूसरा मैच

श्रीलंकाई खिलाड़ी को ICC ने दिया खास अवॉर्ड, कर ली शुभमन गिल की बराबरी

Latest Cricket News