A
Hindi News खेल क्रिकेट सुरेश रैना की पारी भी इंडिया चैंपियंस को नहीं दिला पाई जीत, पाकिस्तान चैंपियंस से मिली ना भूलने वाली हार

सुरेश रैना की पारी भी इंडिया चैंपियंस को नहीं दिला पाई जीत, पाकिस्तान चैंपियंस से मिली ना भूलने वाली हार

वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लेजेंड्स लीग में पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को करारी मात दी है और 68 रनों से हरा दिया है। इस मैच में इंडिया चैंपियंस के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। सुरेश रैना ने जरूर अर्धशतक लगाया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।

pakistan champions VS india champions- India TV Hindi Image Source : WORLD CHAMPIONS OF LEGENDS pakistan champions VS india champions

India Champions vs Pakistan Champions: पाकिस्तान चैंपियंस ने भारतीय चैंपियंस को 68 रनों से हरा दिया है। इस मैच में इंडिया चैंपियंस के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ। मैच में पाकिस्तानी चैंपियंस की तरफ से बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। टीम के लिए तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए और 243 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में इंडिया चैंपियंस की टीम सिर्फ 175 रन ही बना सकी। 

सुरेश रैना की पारी गई बेकार

इंडिया चैंपियंस के लिए सुरेश रैना ने जरूर अर्धशतक लगाया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाया। रैना ने 40 गेंदों में 52 रन बनाए। अंबाती रायडू ने 39 रनों का योगदान दिया। रॉबिन उथप्पा ने 22 रन और अनुरीत सिंह ने 20 रन बनाए। लेकिन बाकी के प्लेयर्स खास योगदान नहीं दे पाए। इसी वजह से टीम 20 ओवर में 175 रन बना पाई। 

शोएब मलिक ने हासिल किए तीन विकेट

पाकिस्तान के लिए वहाब रियाज और शोएब मलिक ने अच्छी गेंदबाजी की। इन दोनों ही प्लेयर्स ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। सोहेल खान और सोहेल तनवीर के खाते में 1-1 विकेट आया। इन गेंदबाजों ने इंडिया चैंपियंस के बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं दिए और कम रनों पर ही इंडिया चैंपियंस की टीम को रोक दिया। 

पाकिस्तान चैंपियंस के 3 बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पाकिस्तान चैंपियंस के लिए कामरान अकमल और शरजील खान ने तूफानी शुरुआत दी। इन दोनों ही प्लेयर्स ने मैदान पर आते ही ताबड़तोड़ अंदाज में रनों की बरसात कर दी। कामरान ने 40 गेंदों में 77 रन और शरजील ने 30 गेंदों में 72 रन बनाए। इसके बाद तीसरे नंबर पर उतरे शोएब मकसूद ने तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने 26 गेंदों में 51 रन बनाए। शोएब मलिक ने 25 रनों का योगदान दिया। इन प्लेयर्स की वजह से ही पाकिस्तान चैंपियंस की टीम पहाड़ जैसा बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही। भारत के लिए सभी बॉलर बहुत ही महंगे साबित हुए और अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाए। आरपी सिंह, अनुरीत सिंह, धवल कुलकर्णी और पवन नेगी ने 1-1 विकेट चटकाया। 

यह भी पढ़ें

पहला मैच हारने के बाद दुखी हुए कप्तान शुभमन गिल, मुकाबला गंवाने की बताई सबसे बड़ी वजह

T20 एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस धाकड़ खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

Latest Cricket News