A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK vs BAN: विकेट लेने के बाद शाहीन अफरीदी का सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल, जानिए इसके पीछे की वजह

PAK vs BAN: विकेट लेने के बाद शाहीन अफरीदी का सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल, जानिए इसके पीछे की वजह

बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में शाहीन अफरीदी ने 2 विकेट अपनी झोली में डाले। अफरीदी ने मेहदी हसन मिराज और फिर हसन महमूद को डक पर आउट किया। इस विकेट के बाद अफरीदी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

PAK vs BAN- India TV Hindi Image Source : GETTY शाहीन अफरीदी

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज चौथा दिन है। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 448/6 रन के स्कोर पर घोषित की थी। इसके जवाब में बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली और अपनी पहली पारी में 565 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। बांग्लादेश की ओर से मुशफिकुर रहीम ने सबसे बड़ी पारी खेली। रहीम अपने दोहरे शतक से सिर्फ 9 रन दूर रह गए। शादमान इस्लाम ने 93 रन और मेहदी हसन मिराज ने 77 रनों की पारी खेली। 

पाकिस्तान की ओर से नसीम शाह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए। खुर्रम शहजाद और मोहम्मद अली के खाते में 2-2 विकेट गए। शाहीन अफरीदी भी 2 विकेट चटकाने में सफल रहे। शाहीन ने मेहदी हसन मिराज के रुप में बड़ा शिकार किया और फिर हसन महमूद को डक पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। हसन को आउट करने के बाद शाहीन की खुशी देखने लायक थी। 

दरअसल, शाहीन की गेंद पर हसन विकेट के पीछे रिजवान के हाथों लपके गए। इसके बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने अनोखे अंदाज में विकेट सेलिब्रेट किया। उन्होंने विकेट लेने के बाद बच्चे को हाथ से खिलाने का इशारा किया। इस सेलिब्रेशन से शाहीन के पिता बनने की खबर पक्की हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स में शाहीन के पिता बनने की खबरें चल रही थी लेकिन कुछ भी साफ पता नहीं चल रहा था लेकिन शाहीन के इस सेलिब्रेशन ने इस खबर की पुष्टि कर दी। शाहीन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद है। शाहीन की अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से पिछले साल निकाह हुआ था। 

बांग्लादेश ने ली पाक गेंदबाजों की जमकर खबर

बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, खर्रम शहजाद और मोहम्मद अली को जमकर परेशान किया। बांग्लादेश की आधी टीम 218 रनों पर पवेलियन लौट चुकी थी। इसके बाद मुशफिकुर रहीम ने लिटन दास के साथ मिलकर 100 रन से ज्यादा की साझेदारी की। लिटन दास के 332 रन के स्कोर पर आउट होने के बावजूद रहीम का बल्ला रन उगलता रहा। रहीम ने मेहदी हसन मिराज के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाने का काम किया और जल्द ही अपना शतक भी पूरा कर लिया। ये रहीम के टेस्ट करियर का 11वां शतक रहा। रहीम 191 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे।

 

Latest Cricket News