A
Hindi News खेल क्रिकेट BBL के 14वें सीजन में एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम का हिस्सा बने ओली पोप, सिडनी सिक्सर्स से खेलेंगे अकील हुसैन

BBL के 14वें सीजन में एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम का हिस्सा बने ओली पोप, सिडनी सिक्सर्स से खेलेंगे अकील हुसैन

BBL 2024-25: बिग बैश लीग के 14वें सीजन का आगाज इस साल दिसंबर महीने में होगा। वहीं प्लेयर ड्रॉफ्ट प्रक्रिया से पहले ओली पोप को जहां एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया है तो वहीं अकील हुसैन सिडनी सिक्सर्स टीम से जुड़े हैं।

Ollie Pope And Akeal Hosein- India TV Hindi Image Source : GETTY ओली पोप और अकील हुसैन बिग बैश लीग के आगामी सीजन में एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स की टीम से खेलेंगे।

BBL 2024-25: बिग बैश लीग (बीबीएल) के 14वें सीजन का आगाज 15 दिसंबर से होगा तो वहीं एक सितंबर को प्लेयर ड्रॉफ्ट की प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा। इसी बीच इंग्लैंड टेस्ट टीम के उपकप्तान ओली पोप जो श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं उनको एडिलेड स्ट्राइकर्स ने आगामी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। पोप के अलावा वेस्टइंडीज टीम के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अकील हुसैन सिडनी सिक्सर्स टीम का हिस्सा प्लेयर ड्रॉफ्ट प्रक्रिया से पहले बन गए हैं।

ओली पोप को मिलेगा लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में खुद को साबित करने का मौका

26 साल के ओली पोप ने अब तक अपने करियर में सिर्फ 60 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1295 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 132.82 का रहा है। ओली पोप का टी20 में बल्लेबाजी औसत जहां 28.77 का है तो वहीं उन्होंने 4 अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं। पोप के शामिल होने से एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम का बल्लेबाजी क्रम पहले से कहीं अधिक मजबूत हो जाएगा। उनकी टीम में डी आर्सी शॉर्ट, मैट शॉर्ट और क्रिस लिन जैसे विस्फोटक खिलाड़ी पहले से मौजूद हैं जिसमें अब पोप का नाम भी शामिल हो गया है।

अकील हुसैन करेंगे स्टीव ओ कीफ को रिप्लेस

वेस्टइंडीज टीम के स्पिन गेंदबाज अकील हुसैन बिग बैश लीग के आगामी सीजन में सिडनी सिक्सर्स टीम का हिस्सा बने हैं जिनको स्टीव ओ कीफ की जगह पर शामिल किया गया है जिन्होंने पिछले सीजन के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि अकील बीबीएल के 14वें सीजन में सिडनी सिक्सर्स टीम के लिए सिर्फ पहले 7 मुकाबले ही खेल पाएंगे क्योंकि इसके बाद उन्हें इंटरनेशनल लीग टी20 में एमआई एमिरेट्स के लिए खेलना है। अकील हुसैन ने साल 2022-23 के सीजन में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम से खेला था जिसमें उन्होंने 9 मैचों में कुल 13 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा के बाद अब दीप्ति शर्मा की बारी, महिला टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बात

टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ इस खास मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा और जय शाह, सामने आईं तस्वीरें

Latest Cricket News