A
Hindi News खेल क्रिकेट क्या है आखिर 'थाला फॉर ए रीजन'? धोनी ने तोड़ी अब इस पर चुप्पी

क्या है आखिर 'थाला फॉर ए रीजन'? धोनी ने तोड़ी अब इस पर चुप्पी

एक तरफ जहां सभी फैंस की नजरें आईपीएल 2025 के प्लेयर रिटेंशन पर टिकी हुईं हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह उनको लेकर वायरल होने वाली मीम्स थाला फॉर ए रीजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : AP एमएस धोनी ने थाला फॉर ए रीजन पर तोड़ी अब अपनी चुप्पी।

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के साल 2025 में खेले जाने वाले सीजन से पहले मेगा प्लेयर ऑक्शन का आयोजन किया जाना है, ऐसे में सभी फैंस की नजरें प्लेयर रिटेंशन पर टिकी हुईं हैं। इसमें चेन्नई सुपर किंग्स के रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों पर भी सभी का ध्यान है, जिसमें एमएस धोनी खेलेंगे या नहीं इसको लेकर स्थिति साफ हो जाएगी। वहीं इसी बीच एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह थाला फॉर ए रीजन को लेकर वायरल होने वाली मीम्स वीडियो पर पहली बार जवाब देते हुए नजर आए। बता दें कि उस ट्रेंड का मतलब धोनी की जर्सी नंबर 7 से जुड़ा हुआ है।

मुझे नहीं पता ये सब कहां से आया

एमएस धोनी से जब एक प्रमोशनल इवेंट में सवाल पूछा गया कि थाला फॉर ए रीजन को लेकर वह क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि मुझे नहीं पता ये कहां से आया, मुझे इसके पीछा का कारण भी नहीं पता। मुझे लगता है कि ये मेरे फैंस की तरफ से मुझे दिया गया है और मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि मेरे पास शानदार फैंस मौजूद हैं। हालांकि मुझे नहीं पता कि ये मजाक है या मेरी टांग खींची जा रही है।

चेन्नई में धोनी को थाला के नाम से मिली पहचान

आईपीएल का साल 2008 में पहला सीजन खेला गया था, जिसके बाद से धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का काफी अहम हिस्सा रहे हैं। धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम ने 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। वहीं धोनी को लेकर बात की जाए तो चेन्नई के फैंस उन्हें थाला के नाम से पुकारते हैं और उन्हें खेलते हुए देखने के लिए सभी काफी बेसब्री से उनका इंतजार करते हैं। हालांकि वह आगामी सीजन खेलेंगे या नहीं इसके लेकर अब तक आधिकारिक तौर पर कोई खबर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें

यशस्वी जायसवाल के बल्ले से टूटा 45 साल पुराना रिकॉर्ड, कोहली सहित दिग्गजों को इस लिस्ट में छोड़ा पीछे

इमर्जिंग एशिया कप के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, जब फाइनल में इन 2 टीमों में से एक भी नहीं पहुंची

Latest Cricket News