A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई में परेड के बाद दोबारा विक्ट्री रैली करेगा ये खिलाड़ी, खुद किया ऐलान; बताई तारीख और समय

मुंबई में परेड के बाद दोबारा विक्ट्री रैली करेगा ये खिलाड़ी, खुद किया ऐलान; बताई तारीख और समय

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय प्लेयर्स ने मुंबई में विक्ट्री परेड की। अब मोहम्मद सिराज दोबारा विक्ट्री रैली करेंगे। इसका ऐलान उन्होंने खुद किया है।

Indian Team- India TV Hindi Image Source : PTI Indian Team

Mohammed Siraj Victory Rally Indian Team: भारतीय टीम ने 17 सालों का लंबा इंतजार खत्म करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था। फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को पटखनी दी थी। इससे पहले भारत ने साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी। वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय प्लेयर्स ने मुंबई में विक्ट्री परेड की, जहां प्लेयर्स को देखने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। इसके बाद खिलाड़ियों को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया गया। प्लेयर्स ने ग्राउंड का चक्कर भी लगाया और फैंस के साथ वर्ल्ड कप जीत को शानदार अंदाज में सेलीब्रेट किया। रोहित शर्मा और विराट कोहली डांस करते हुए नजर आए। वहीं हार्दिक पांड्या भी झूमते हुए दिखे। अब मोहम्मद सिराज ने बड़ा ऐलान किया है। 

मोहम्मद सिराज ने बताया विक्ट्री रैली का समय

मुंबई में विक्ट्री परेड होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 विजेता टीम का हिस्सा रहे मोहम्मद सिराज ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने लिखा है कि आइए अपने विश्व चैंपियन मोहम्मद सिराज के साथ हैदराबाद में विक्ट्री रैली को रिक्रिएट करें। खास बात ये है इसके लिए उन्होंने दिन और तारीख भी बताया है। सिराज ने लिखा है कि 5 जुलाई शाम 6.30 बजे सरोजनी आई हॉस्पिटल मेहदीपट्टनम से ईदगाह ग्राउंड तक। 

T20 वर्ल्ड कप 2024 में खेले तीन मैच

मोहम्मद सिराज को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में तीन मैच खेलने का मौका मिला। लेकिन उनमें वह अच्छा प्रदर्शन करने में बुरी तरह से नाकाम रहे। उन्होंने 3 मैचों में सिर्फ एक ही विकेट हासिल किया। इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और उनकी जगह कुलदीप यादव को चांस मिला था। सिराज साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। 

ऐसा रहा है मोहम्मद सिराज का करियर

मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए साल 2017 में T20I में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के लिए 13 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 13 विकेट अपने नाम किए हैं। वह भारत के लिए 41 वनडे और 27 टेस्ट मैच भी खेल चुके हैं। सिराज अपनी बेहतरीन लाइन लेंथ और स्विंग गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। 

यह भी पढ़ें

जसप्रीत बुमराह ने संन्यास के बारे में अपना स्टैंड किया क्लीयर, साफ शब्दों में किया बड़ा इशारा

'मां तुझे सलाम', आपके रोंगटे खड़े कर देगा हार्दिक-विराट का ये वीडियो, एक सुर में गाया वन्दे मातरम

Latest Cricket News