A
Hindi News खेल क्रिकेट 'ये घटिया सोच', बाबर आजम के सपोर्ट में उतरे मोहम्मद आमिर, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

'ये घटिया सोच', बाबर आजम के सपोर्ट में उतरे मोहम्मद आमिर, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

बाबर आजम अभी पाकिस्तानी टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पूर्व कप्तान को सपोर्ट किया है और उन्हें ट्रोल करने वालों से खास रिक्वेस्ट की है।

Mohammad Amir And babar azam- India TV Hindi Image Source : GETTY Mohammad Amir And babar azam

Mohammad Amir On Babar Azam: पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ समय से बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। इसी वजह से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच की स्क्वाड से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। फिर पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 152 रनों से हरा दिया है। वह भी बाबर आजम और शाहीन अफरीदी जैसे बड़े खिलाड़ियों के बिना। पाकिस्तान को लंबे समय बाद घर पर टेस्ट मैच में जीत नसीब हुई। इसके बाद फैंस ने बाबर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की। 

मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि यार प्लीज ये घटिया सोच खत्म करो कि बाबर टीम में नहीं था या वो खिलाड़ी टीम में नहीं था, तो हम जीत गए। हम बेहतर प्लान बनाकर साथ में खेले, घर में खेलने का फायदा लिया और जीत गए। कृपया पर्सनल ना हों अपने प्लेयर्स के साथ। प्रदर्शन के आधार पर बात करें। 

8 टेस्ट मैचों से नहीं लगा पाए अर्धशतक

बाबर आजम ने अपने पिछले 8 टेस्ट मैचों से एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। उनका पिछला टेस्ट अर्धशतक जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ आया था। वह अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं। जहां लिमिटेड ओवर्स के कप्तान के तौर पर वह इस्तीफा दे चुके हैं। वहीं टेस्ट स्क्वाड से उन्हें बाहर किया गया है। 

पाकिस्तान के लिए खेले 50 से ज्यादा टेस्ट

बाबर आजम ने करियर की शुरुआत में पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और अपने दम पर कई मैच जिताए थे। लेकिन फिर उनकी कप्तानी में टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अच्छा नहीं कर पाई। वह बल्ले से भी कमाल दिखाने में विफल रहे। उन्होंने अभी तक पाकिस्तानी टीम के लिए 55 टेस्ट मैचों में 3997 रन बनाए हैं, जिसमें 9 शतक शामिल हैं। इसके अलावा उनके नाम पर  5729 रन और टी20 इंटरनेशनल में 4145 रन दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें:

सरफराज खान ने कमबैक करते ही दिखाया अपना दबदबा, टेस्ट करियर का जड़ा पहला शतक

बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन क्या बल्लेबाजी करने उतरेंगे ऋषभ पंत? ये VIDEO देख आप भी हो जाएंगे खुश

Latest Cricket News