A
Hindi News खेल क्रिकेट Rinku Singh: रिंकू सिंह ने छक्का जड़कर दिलाई टीम को जीत, 10 ओवर के अंदर ही चेज हुआ टारगेट

Rinku Singh: रिंकू सिंह ने छक्का जड़कर दिलाई टीम को जीत, 10 ओवर के अंदर ही चेज हुआ टारगेट

यूपी टी20 लीग 2024 में मेरठ मेवरिक्स की टीम ने काशी रूद्रास को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में मेरठ की टीम के लिए बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया है।

Rinku Singh- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rinku Singh

Kashi Rudras vs Meerut Mavericks: यूपी टी20 लीग का धमाकेदार अंदाज में आगाज हो चुका है। रिंकू सिंह की कप्तानी वाली मेरठ मेवरिक्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए काशी रूद्रास को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में काशी रूद्रास की टीम पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 100 रनों पर ऑलराउट हो गई। इसके बाद मेरठ मेवरिक्स की टीम को इस टारगेट को चेज करने में कोई भी कठिनाई नहीं आई। 

रिंकू सिंह ने छक्का जड़कर दिलाई टीम को जीत

101 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी मेरठ मेवरिक्स की टीम ने 9 ओवर के ही टारगेट चेज कर लिया। टीम के लिए ओपनर स्वास्तिक चिकारा ने 26 गेंदों में 66 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और 6 छक्के शामिल थे। उन्होंने विस्फोटक अर्धशतक लगाकर मेरठ की टीम की जीत पक्की कर दी। उनके अलावा अक्षय दुबे ने 19 रन बनाए। कप्तान रिंकू सिंह ने 2 गेंदों में 7 रन बनाए और 350 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की। उन्होंने छक्का जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई है। 

काशी रूद्रास के बल्लेबाज हुए फ्लॉप

दूसरी तरफ काशी रूद्रास के लिए कोई भी बल्लेबाज दमदार बैटिंग नहीं कर पाया। इसी वजह से टीम को हार झेलनी पड़ी। काशी की टीम के लिए अल्मास शौकत ने 25 रन और घनश्याम उपाध्याय ने 26 रन बनाए। शिवम मावी ने 21 रनों का योगदान दिया। काशी की टीम के लिए कई प्लेयर्स अपनी दमदार शुरुआत को अच्छी पारियों में नहीं बदल पाए। इसी वजह से टीम 100 रनों पर ऑलआउट हो गई। 

यश गर्ग ने की दमदार गेंदबाजी

मेरठ मेवरिक्स के लिए यश गर्ग और जीशान अंसारी ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए।  विजय कुमार ने दो विकेट झटके। इन प्लेयर्स के आगे काशी रूद्रास की टीम के बल्लेबाज टिक नहीं पाए। बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए यश गर्ग को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। 

यह भी पढ़ें

वेस्टइंडीज ने इस देश के खिलाफ जीती लगातार तीसरी T20 सीरीज, ये खिलाड़ी बना हीरो

Women T20 World Cup 2024 के लिए टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली स्क्वाड में जगह

Latest Cricket News