A
Hindi News खेल क्रिकेट सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, आगामी सीजन में नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का किया गया ऐलान

सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, आगामी सीजन में नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का किया गया ऐलान

Texas Super Kings: मेजर लीग क्रिकेट के आगामी सीजन से पहले टेक्सास सुपर किंग्स की टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। एक स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर होगा है।

Daryl Mitchell- India TV Hindi Image Source : PTI सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

Texas Super Kings 2024 Major League Cricket: मेजर लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन की शुरुआत 5 जुलाई से होने वाली है। वहीं, इसका फाइनल मुकाबला 28 जुलाई को खेला जाएगा। बता दें, अमेरिका में खेली जाने वाली इस क्रिकेट लीग को हाल ही में लिस्ट ए का दर्जा मिला है। इस टूर्नामेंट के पहले सीजन में कुल 6 टीमें खेली थीं। जिसमें आईपीएल की 3 फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीमें खरीदी, जिसमें एमआई न्यूयॉर्क, लॉस एजिल्स नाइट राइडर्स और टेक्सास सुपर किंग्स शामिल हैं। इस लीग के अगले सीजन से पहले टेक्सास सुपर किंग्स के स्क्वॉड में एक बदलाव देखने को मिला है। 

टेक्सास सुपर किंग्स की टीम में बदलाव

मेजर लीग क्रिकेट को पिछले साल अपने पहले सीजन में फैंस का भरपूर प्यार मिला था। इस बार भी फैंस को एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिलेंगे। लेकिन अगले सीजन से पहले टेक्सास सुपर किंग्स की टीम में बदलाव देखने को मिला है। न्यूजीलैंड के डेरिल मिचेल चोट के कारण 2024 मेजर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मिचेल को प्रतियोगिता के दूसरे सीजन से पहले टेक्सास सुपर किंग्स ने विदेशी खिलाड़ी के तौर पर चुना था। न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर को अपनी चोट के लिए रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुजरना होगा।

इस खिलाड़ी की टीम में हुई एंट्री

टेक्सास सुपर किंग्स ने डेरिल मिचेल की जगह अफगानिस्तान के बाएं हाथ के स्पिनर नूर अहमद को टीम में शामिल किया है। नूर अहमद ने अपने करियर में 96 टी20 मैच खेले हैं और 97 विकेट लिए हैं, जिसमें एक बार पांच विकेट लेने का कारनामा भी शामिल है। 19 साल के नूर ने 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में अफगानिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है।

टेक्सास सुपर किंग्स का स्क्वॉड 

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), डेवोन कॉनवे, मिशेल सेंटनर, केल्विन सैवेज, ड्वेन ब्रावो, मिलिंद कुमार, कैमरून स्टीवेन्सन, जिया शहजाद, सैतेजा मुक्कामल्ला, मोहम्मद मोहसिन, जिया उल हक, जोशुआ ट्रॉम्प, राज नन्नन, नूर अहमद, आरोन हार्डी, मार्कस स्टोइनिस, एडेन मार्करम, नवीन उल हक। 

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, इस युवा खिलाड़ी की हुई एंट्री, बदल गया स्क्वॉड

T20 World Cup 2024: सुपर-8 में इस टीम की बढ़ गईं मुश्किलें, चोटिल हो गया धाकड़ प्लेयर

Latest Cricket News