A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में तीसरे दिन ऐसा रहेगा मौसम, फैंस को होना पड़ सकता फिर मायूस

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में तीसरे दिन ऐसा रहेगा मौसम, फैंस को होना पड़ सकता फिर मायूस

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। वहीं तीसरे दिन भी मौसम खराब रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

India vs Bangladesh 2nd Test Day 3 Weather Report- India TV Hindi Image Source : PTI भारत बनाम बांग्लादेश कानपुर टेस्ट में तीसरे दिन का मौसम।

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन में बारिश की वजह से सिर्फ 35 ओवर का खेल ही संभव हो सका था। वहीं दूसरे दिन भी मौसम खराब रहने की वजह से पूरे दिन का ही खेल रद्द कर दिया गया। अब सभी प्लेयर्स और फैंस की नजरें इस टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन के खेल पर टिकी हुईं हैं, जिसमें कानपुर के मौसम को देखते हुए 29 सितंबर को भी खेल होने की संभावना काफी कम दिखाई दे रही है, ऐसे में ये टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हो सकता है।

तीसरे दिन ऐसा रह सकता है कानपुर में मौसम

कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के मौसम को लेकर बात की जाए तो वहां पर देर रात बारिश होने की संभावना की वजह से 29 सितंबर की सुबह का पहला सेशन धुलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है जो सुबह 9:30 पर शुरू होता है। वहीं एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार दोपहर 12:30 पर मौसम खुलने की संभावना है जिसमें बारिश होने के आसार 24 फीसदी पर आ जाएंगे। हालांकि इसके बावजूद बादलों का जमावड़ा देखने को मिल सकता है। ऐसे में तीसरे दिन पहले सेशन के बाद खेल होने की पूरी संभावना जताई जा रही है, लेकिन इसके लिए ग्राउंड स्टाफ कितनी जल्दी मैदान को तैयार कर लेता है उसपर काफी कुछ निर्भर करेगा, क्योंकि दूसरे के खेल में लगभग 4 घंटे बारिश नहीं होने के बावजूद भी कवर्स को हटाया नहीं गया था।

आखिरी 2 दिन मौसम साफ रहने की उम्मीद

दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी 2 दिन के मौसम को लेकर बात की जाए तो वह पूरी तरह से साफ रहने की उम्मीद है ऐसे में फैंस को मुकाबले का पूरा आनंद लेने का मौका मिलेगा। तीसरे दिन यदि 2 सेशन भी खेल होता है तो इससे मुकाबले का भी परिणाम निकलने की उम्मीद की जा सकती है। टीम इंडिया ने इस सीरीज के पहले मुकाबले को जो चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था उसे 280 रनों से अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें

रविचंद्रन अश्विन के रिकॉर्ड की हुई बराबरी, गॉल टेस्ट में इस श्रीलंकाई स्पिनर ने दिखाया कमाल

अब तो केन विलियमसन भी निकल गए विराट कोहली से आगे, टेस्ट क्रिकेट में 6 साल बाद हुआ ऐसा

Latest Cricket News