A
Hindi News खेल क्रिकेट जयदेव उनादकट की हुई वापसी, इस टीम के लिए खेलेंगे लगातार दूसरा सीजन

जयदेव उनादकट की हुई वापसी, इस टीम के लिए खेलेंगे लगातार दूसरा सीजन

भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की काउंटी चैंपियनशिप की टीम ससेक्स में वापसी होने जा रही है। वह चेतेश्वर पुजारा के साथ खेलते नजर आएंगे। यॉर्कशायर के खिलाफ वह ससेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप 2024 का अपना पहला मैच खेलेंगे।

Jaydev Unadkat- India TV Hindi Image Source : GETTY जयदेव उनादकट

भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनादकट काउंटी चैंपियनशिप अभियान के आखिरी पांच मैचों के लिए ससेक्स में वापसी करने जा रहे हैं। वह चेतेश्वर पुजारा के साथ ससेक्स में शामिल होंगे, जो काउंटी क्रिकेट में उनका लगातार दूसरा सीजन होगा। इस तेज गेंदबाज को 6 सितंबर से शुरू होने वाले दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए किसी भी टीम में नहीं चुना गया था, ऐसे में वह काउंटी में खेलते नजर आएंगे। उनादकट गुरुवार को स्कारबोरो में यॉर्कशायर के खिलाफ ससेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप 2024 का अपना पहला मैच खेलेंगे।

उनादकट को जीत की उम्मीद

ससेक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनादकट ने वापसी पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि वह यहां वापस आकर बहुत खुश हैं। होव उनका दूसरा घर है। टीम इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उम्मीद है कि सीजन के दूसरे राउंड में वह जीतेंगे और डिवीजन वन में वापस आ जाएंगे।

पिछले साल, उनादकट काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी चार मैचों के लिए ससेक्स में शामिल हुए और गेंद से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने 11 विकेट लिए और ससेक्स डिवीजन 2 में तीसरे स्थान पर रहा। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन लीसेस्टरशायर के खिलाफ आया था, जब उन्होंने टखने की चोट के बावजूद दूसरी पारी में छह विकेट लिए थे और ससेक्स को तीसरी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

कोच ने जताई खुशी

2024 के अभियान के अंत में उनादकट की वापसी पर ससेक्स के मुख्य कोच पॉल फारब्रेस ने कहा कि सभी खुश हैं कि जयदेव आगामी सीजन के अंतिम पांच चैंपियनशिप मैचों के लिए फर्स्ट सेंट्रल काउंटी ग्राउंड पर लौट रहे हैं। दिसंबर 2022 में जयदेव उनादकट की 12 साल बाद टीम इंडिया में वापसी हुई थी। पिछले साल जुलाई में वह वेस्टइंडीज दौरे पर 2 टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, जिसके बाद वे ससेक्स के फर्स्ट क्लास सेशन के अंतिम हिस्से में शामिल हुए। उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप के अपने अंतिम चार मैचों में से तीन में हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें:

ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर उड़ी अफवाह तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भड़का

ENG vs SL: इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका ने किया पहले टेस्ट की प्लेइंग-11 का ऐलान, नए चेहरे को मिला मौका

 

 

Latest Cricket News