A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL में लगातार मैच फिनिश कर रहा ये खिलाड़ी, लेकिन टीम इंडिया में नहीं मिल रहा मौका

IPL में लगातार मैच फिनिश कर रहा ये खिलाड़ी, लेकिन टीम इंडिया में नहीं मिल रहा मौका

IPL 2023 में एक खिलाड़ी ऐसा है जो पिछले कुछ सीजन से लगातार मैच फिनिश कर रहा है। लेकिन इस खिलाड़ी को अब तक टीम इंडिया में मौका नहीं मिल सका है।

PBKS vs GT- India TV Hindi Image Source : AP गुजरात टाइटंस बनाम पंजबा किंग्स मैच का दृिश्य

आईपीएल 2023 का 18वां मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मैच का आयोजन मोहली के पीसीए स्टेडियम में किया गया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच का अंत रोमांच से भारी रहा। अंतिम ओवर  की पांचवीं गेंद पर इस मुकाबले का फैसला हो सका, जब गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज ने चौका लगाकर टीम की जीत में अहम भुमिका निभाई। यह बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि राहुल तेवतिया थे। राहुल ने इस मैच में एक बार फिर से ये साबित कर दिया कि जब बात मैच फिनिश करने की होगी वह अपनी टीम और फैंस को निराश नहीं करेंगे। ऐसा ही कुछ इस मैच में भी हुआ।

टीम के लिए फिनिश किया मैच

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए इस मैच में राहुल तेवतिया ने भले ही सिर्फ 5 रन बनाए हो, लेकिन ये पांच रन टीम की जीत में अहम रोल निभा गए। इस मैच के अंतिम ओवर में गुजरात को जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी। पंजाब किंग्स की ओर से सैम करण गेंदबाजी करने के लिए आएं। ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर रहे शभमन गिल को आउट किया। इस पल पर एक बार फिर से ऐसा लगने लगा कि गुजरात के हाथों से यह मैच बाहर जा रहा है। लेकिन अंतिम दो गेंदों पर गुजरात को 4 रनों की जरूरत थी तब राहुत तेवतिया ने शानदार शॉर्ट लगाकर गेंद को बाउंड्री लाइन तक पहुंचाया और अपनी टीम को यह मैच जिताया।

टीम इंडिया में मौका कब?

आईपीएल में यह ऐसा पहली बार नहीं है जब राहुल तेवतिया ने अपनी टीम के लिए मैच फिनिश किया हो। उन्होंने कई बार ऐसा करते हुए अपनी टीम को मुकाबला जिताया है। राहुल तेवतिया आईपीएल के बेहतरिन खिलाड़ियों में से एक हैं। लेकिन अभी तक उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया है। राहुल के लिए भारत की ए टीम में भले ही जगह खाली न हो लेकिन वह उन सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं, जब टीम ने सीनियर खिलाड़ी रेस्ट पर हो। टीम इंडिया के सेलेक्टर्स को एक बार उन पर भी ध्यान देने की जरूरत है।

Latest Cricket News