A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद भड़के डेविड वॉर्नर, इन खिलाड़ियों पर फूटा गुस्सा

दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद भड़के डेविड वॉर्नर, इन खिलाड़ियों पर फूटा गुस्सा

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के बाद डेविड वॉर्नर अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए।

David Warner, DC vs SRH, Delhi Capitals- India TV Hindi Image Source : AP डेविड वॉर्नर

आईपीएल  2023 का 40वां मुकाबला दिल्ली कैपटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की हार के बाद उनके उपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार से कप्तान डेविड वॉर्नर अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश नहीं दिखे। मैच खत्म होने का बाद उन्होंने अपनी ही टीम के कुछ खिलाड़ियों पर गुस्सा निकालते हुए बड़ी बात कह डाली।

क्या बोले DC के कप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 रन से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम ने बीच के ओवर में लगातार विकेट गंवाने के कारण अपनी लय गंवा दी। वार्नर ने मैच के बाद कहा कि यह अच्छी पिच है और नौ रन से हरा को पचना मुश्किल है। हम लक्ष्य से थोड़ा दूर रह गए। हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन मिचेल मार्श ने कमाल की गेंदबाजी की। वार्नर ने आगे कहा कि जब आपके दो बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करते है तो उस लय को बनाए रखना जरूरी होता है। यह भी जरूरी होता है कि उसमें से कोई एक आखिर तक पारी को ले जाए। अगर हम ऐसा करते तो मैच हमारी मुठ्ठी में होता। 

वॉर्नर अपने टीम के बल्लेबाजों से नाराज नजर आए। उन्होंने आगे कहा कि जब आप बीच के ओवरों में लगातार विकेट गंवाते है और साझेदारी नहीं कर पाते है तो चीजें मुश्किल हो जाती है। उन्होंने शानदार लय में चल रहे अक्षर पटेल को सातवें क्रम पर भेजने के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि वह अच्छे लय में है। लेकिन हमारे लिए यह एक अच्छी शुरुआत के बारे में है और वह आखिरी ओवरों में अच्छा कर रहे है। अक्षर पटेल इस मैच में काफी देरी से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए थे।

कैसा रहा मैच का हाल

दिल्ली कैपटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले की बात करे तो इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट खोकर 197 रन बनाए। दूसरी पारी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 188 रन ही बना सकी और सनराइजर्स ने इस मुकाबले को जीत लिया। दिल्ली की ओर से मिचेल मार्श ने मैच जिताने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह जिता न सके। मार्श ने पहले गेंद से 4 विकेट झटके, वहीं दूसरी पारी में 39 गेंदों पर 63 रन बनाए। उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Latest Cricket News