A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के घटिया खेल पर मीम्स की आई बाढ़, इस दुख की घड़ी में आप भी खिलखिला उठेंगे

टीम इंडिया के घटिया खेल पर मीम्स की आई बाढ़, इस दुख की घड़ी में आप भी खिलखिला उठेंगे

बेंगलुरु में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर आप दुखी होंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ मीम्स हैं, जो शायद आपको खुश होने का एक मौका दे सकते हैं।

new zeakand cricket team- India TV Hindi Image Source : AP टीम इंडिया के घटिया खेल पर मीम्स की आई बाढ़, इस दुख की घड़ी में आप भी खिलखिला उठेंगे

Team India Mens: दुख, पीड़ा, व्यथा आदि इत्यादि। इसके अलावा भी यहां कई सारे हिंदी के शब्द फिट बैठ सकते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह का खेल दिखाया है, उससे हर​ क्रिकेट प्रेमी हैरान और परेशान है। सभी अपने हिसाब से गुणा ​गणित लगा रहे हैं। लेकिन आखिर हुआ क्या है, ये समझ से परे है। इस बीच भले ही आप दुखी और उदास हों, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे आपके लटके हुए चेहरे पर भी खिलखिलाहट आ सकती है। 

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाए केवल 46 रन

दरअसल आज टीम इंडिया बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में केवल 46 रन बनाकर आउट हो गई। टीम के 5 बल्लेबाज को अपना खाता भी नहीं खोल पाए। यशस्वी जायसवाल और ऋषभ पंत के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। सिक्स तो छोड़ दीजिए, केवल तीन ही बल्लेबाज चौके लगाने में कामयाब हुए। इसमें एक नाम आश्चर्यजनक तौर पर मोहम्मद सिराज का भी है। उन्होंने भी एक चौका लगाया। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ अलग ही रंग देखने के लिए मिल रहा है। वहां दुख तो है ही, लेकिन साथ ही कुछ मजेदार मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। 

टीम इंडिया के खेल पर बन रहे हैं मीम्स

टीम इंडिया का अपने घर पर ये सबसे छोटा स्कोर है, इसलिए सोशल मीडिया पर इंडिया 46 भी टॉप ट्रेंड में नजर आया। मजेदार बात ये भी है कि टीम इंडिया ने आज आईपीएल के भी सबसे छोटे स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने साल 2017 में 49 रन बनाए थे, लेकिन टीम इंडिया ने टेस्ट में भी इसे छोटा स्कोर बनाने का काम किया है। ये भी सोशल मीडिया पर इस वक्त ट्रेंड में है। एक से बढ़कर कलाकारी सोशल मीडिया पर करने वाले आज कर रहे हैं। उन्हें एक मौका मिला है, जो आप यहां पर तमाम सारे वीडियो में देख भी सकते हैं। 

टीम इंडिया के लिए मैच बचाना मुश्किल

मजाक की बात अपनी जगह है, लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने आज जो काम किया है। उसके बाद गेंदबाजों के लिए भी इसे बचा पाना आसान नहीं होगा। खास तौर पर जब केवल 46 रन पर आउट होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने बिना किसी नुकसान के ही 50 से ज्यादा बना दिए हों, यानी विरोधी टीम के पास लीड आ गई है और टीम के पूरे 10 विकेट अभी भी सुरक्षित हैं। अब देखना होगा कि टीम क्या कुछ करती है।

यह भी पढ़ें 

बेंगलुरु में बारिश के बाद ऐसी कटाई नाक, इस घटिया रिकॉर्ड में भी टीम इंडिया नंबर वन

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली बार देखा ये मनहूस दिन, रोहित शर्मा की कप्तानी में हुआ खेल

Latest Cricket News