A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज से पहले बड़ा अपडेट, टीम इंडिया में शामिल हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज से पहले बड़ा अपडेट, टीम इंडिया में शामिल हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले दो और खिलाड़ी टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं।

IND vs WI- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs WI

IND vs WI: वेस्टटइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया इसी टूर से एक नई शुरुआत करने की ओर देखेगी। सबसे पहले टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों का सामना होगा, उसके बाद वनडे सीरीज और फिर 5 मैचों की टी20 सीरीज होगी। सीरीज से पहले टीम इंडिया कैरेबियाई धरती पर पहुंच गई थी। लेकिन दो खिलाड़ी ऐसे थे जो टीम के साथ नहीं पहुंचे थे। हालांकि मौजूदा अपडेट्स के अनुसार ये दोनों खिलाड़ी भी वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं।

टीम के साथ जुड़े ये दो खिलाड़ी

खबर है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली भी वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं। ये दोनों खिलाड़ी बाकी खिलाड़ियों से अलग इस टूर के लिए रवाना हुए थे। बता दें कि विराट कोहली लंदन में थे और वहां से छुट्टियां खत्म करके वो सीधा बारबाडोस पहुंचे। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा की बात की जाए तो वो भी अपने परिवार के साथ पेरिस में छुट्टियां बिता रहे थे। दोनों ही खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की हार के बाद से विदेश में छुट्टियों पर थे।

वॉलीबॉल खेलते हुए क्रिकेटर्स का वीडियो वायरल

बता दें कि बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बारबाडोस के एक बीच पर ये वीडियो ईशान किशन ने शूट किया, जिसमें उनके अलावा विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और बाकी सभी खिलाड़ी नजर आ रहे थे।

वेस्टइंडीज टूर का पूरा शेड्यूल:

पहला टेस्ट: 12 से 16 जुलाई, डोमिनिका
दूसरा टेस्ट: 20 से 24 जुलाई, त्रिनिदाद

पहला वनडे: 27 जुलाई, बारबाडोस
दूसरा वनडे: 29 जुलाई, बारबाडोस
तीसरा वनडे: 1 अगस्त, त्रिनिदाद

पहला टी20: 3 अगस्त, त्रिनिदाद
दूसरा टी20: 6 अगस्त, गुयाना
तीसरा टी20: 8 अगस्त, गुयाना
चौथा टी20: 12 अगस्त, फ्लोरिडा
5वां टी20: 13 अगस्त, फ्लोरिडा

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार 

Latest Cricket News