A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया से बाहर होते ही पुजारा ने शेयर किया वीडियो, पिता का भी रिएक्शन आया सामने

टीम इंडिया से बाहर होते ही पुजारा ने शेयर किया वीडियो, पिता का भी रिएक्शन आया सामने

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए चेतेश्वर पुजारा को टीम से बाहर कर दिया गया। अब उनके पिता का इस पर पहला रिएक्श सामने आया है।

Cheteshwar Pujara- India TV Hindi Image Source : GETTY चेतेश्वर पुजारा

भारत के वेस्टइंडीज दौरे के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया। इस दौरे पर भारत को दो मैचों टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए जब टीम इंडिया ऐलान किया गया तब उसमें चेतेश्वर पुजारा का नाम नहीं था। पिछले कुछ समय में खराब फॉर्म से गुजर रहे चेतेश्वर पुजारा को इस सीरीज के लिए टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया। उनकी जगह यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वॉड में मौका मिला है। इस दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किए जाने के बाद पुजारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

पुजारा ने शेयर किया वीडियो

चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया से बाहर होने के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चेतेश्वर पुजारा नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में सिर्फ बल्ले-गेंद और दिल का इमोजी लिखा है। इस वीडियो में चेतेश्वर पुजारा नेट्स पर काफी ज्यादा मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना रास नहीं आया है और वह जल्द से जल्द टीम इंडिया में कमबैक करना चाह रहे हैं।

पुजारा के पिता को है भरोसा

पुजारा ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उस पर फैंस के काफी सारे रिएक्शन सामने आ रहे हैं। फैंस उन्हें कमबैक करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। फैंस ने अलावा पुजारा के पिता और उनके कोच अरविंद पुजारा को पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर लेंगे। उनके पिता ने कहा कि उनका बेटा राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकता है और उन्होंने पहले ही दलीप ट्रॉफी के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

पुजारा के पिता ने कहा कि वह मानसिक रूप से बहुत मजबूत है। मैं चयन के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकता। लेकिन मैंने जो देखा है, वह अपनी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी कर रहा है। वह वेस्टइंडीज टीम की घोषणा के बाद उसी दिन नेट पर कड़ी मेहनत कर रहा था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उसने दलीप ट्रॉफी की तैयारी शुरू कर दी है और काउंटी सर्किट पर खेलना जारी रखेंगे। एक पिता और कोच के रूप में, मेरे लिए यह मानने का कोई कारण नहीं है कि वह वापसी क्यों नहीं कर सकते।

Latest Cricket News