A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL: दूसरे वनडे से पहले लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी पूरी सीरीज के लिए हुआ बाहर

IND vs SL: दूसरे वनडे से पहले लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी पूरी सीरीज के लिए हुआ बाहर

श्रीलंका की टीम को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले से एक दिन पहले बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार ऑलराउंडर इंजरी के कारण सीरीज के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गया है।

Sri Lanka Cricket- India TV Hindi Image Source : PTI श्रीलंका क्रिकेट टीम

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेल तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इसी बीच श्रीलंका की टीम को बड़ा झटका लगा है। दोनों टीमों के बीच सीरीज में एक मैच खेला जा चुका है। जोकि टाई पर खत्म हुआ था। वहीं सीरीज का दूसरा मैच 04 अगस्त को खेला जाएगा। इस मुकाबले से ठीक पहले श्रीलंका का एक स्टार खिलाड़ी पूरे सीरीज से बाहर हो गया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रीलंकाई ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा हैं। श्रीलंका की मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है। यह श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के लिए बड़ा झटका है।

हैमरस्ट्रिंग की चोट के कारण हसारंगा बाहर

ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा चोट के कारण भारत के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका की टीम पहले ही तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना और दिलशान मदुशंका की अनुपस्थिति से जूझ रही थी और अब हसरंगा के बाहर होने के कारण उनकी टीम काफी कमजोर हो जाएगी। 

हसरंगा बेहतरीन फॉर्म में थे और उन्होंने पहले वनडे में श्रीलंका के लिए अहम भूमिका निभाई थी। उनके तीन विकेट और 24 रन की तेज पारी श्रीलंकाई टीम के लिए काफी अहम साबित हुई। हालांकि, हैमस्ट्रिंग की चोट उनकी फिटनेस में बाधा बन रही है।

पहला मैच रहा टाई

दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का पहला मुकाबला टाई रहा। दोनों टीमों ने इस मुकाबले में 230 रन बनाए। शुक्रवार को खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 231 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत एक समय तीन विकेट पर 130 रन बनाकर अच्छी स्थिति में था, लेकिन श्रीलंकाई स्पिनरों के सामने उसकी स्थिति खराब हो गई और मैच कोई भी टीम नहीं जीत सकी।

वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका का स्क्वाड

पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका (कप्तान), जेनिथ लियानगे, डुनिथ वेललागे, वानिंदु हसरंगा (दूसरे और तीसरे वनडे से बाहर), महीश थीक्षाना, असिथा फर्नांडो, मोहम्मद शिराज, चमिका करुणारत्ने, अकिला धनंजय, कामिंडु मेंडिस, निशान मदुष्का , ईशान मलिंगा।

यह भी पढ़ें

IND vs SL: क्या दूसरे वनडे में बारिश डालेगी खलल? जानें कैसी होगी इस मैच की पिच

BCCI ने किया बड़ा ऐलान, नए NCA में होंगी ये सुविधाएं

Latest Cricket News