A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान को 7 रनों से हराया, रोमांचक मुकाबले को जीता

IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान को 7 रनों से हराया, रोमांचक मुकाबले को जीता

IND vs PAK: इंडिया ए की टीम ने पाकिस्तान ए के खिलाफ इमर्जिंग एशिया कप 2024 में पहले मुकाबले को अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 7 रनों से अपने नाम किया।

IND vs PAK Live- India TV Hindi Image Source : PCB/X भारत बनाम पाकिस्तान लाइव

IND vs PAK Emerging Asia Cup: भारत और पाकिस्तान की ए टीमों के बीच इमर्जिंग एशिया कप का मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंडिया ए के कप्तान तिलक वर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 183 रन बनाए। 184 रनों के टारगेट का पीछा कर रही पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी और टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 7 रनों से अपने नाम कर लिया।

India A vs Pakistan A Scorecard

Latest Cricket News

Live updates : IND vs PAK Emerging Asia Cup Live Update

  • 10:38 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत ने पाकिस्तान को रौंदा

    भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले को आखिरी ओवर में अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया ने इस मैच को 7 विकेट से जीता। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा भारतीय फील्डिंग भी इस मैच में काफी शानदार रही।

  • 10:29 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    जीत के करीब भारत

    टीम इंडिया इस मुकाबले में अब जीत के करीब नजर आ रही है। अंशुल ने पाकिस्तान को 7वां झटका दिया है। पाकिस्तान को यहां से जीत के लिए 5 गेंदों पर 17 रनों की जरूरत है।

  • 10:16 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टीम इंडिया को बड़ी सफलता

    भारतीय टीम ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है। रसिक सलाम ने इस मुकाबले में सेट बल्लेबाज अराफात मिन्हास को आउट किया। अराफात मिन्हास  ने इस मैच में 41 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान का स्कोर 152/6। उन्हें अब जीत के लिए आखिरी 3 ओवर में 32 रनों की जरूरत है।

  • 10:10 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पाकिस्तान ने 150 रन किए पूरे

    पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ इस मुकाबले में 150 रन पूरे कर लिए हैं। पाकिस्तान 17वें ओवर में ऐसा किया। उन्हें अभी भी 22 गेंदों पर जीत के लिए 34 रनों की जरूरत है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रोमांचक मोड़ पर है।

  • 10:03 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पाकिस्तान का 5वां विकेट गिरा

    पाकिस्तान को रसिक सलाम ने आउट किया है। उन्होंने हैदर अली को आउट किया। अली ने इस मुकाबले में 15 गेंदों पर 9 रन बनाए। पाकिस्तान का स्कोर 126/5

  • 9:37 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    10 ओवर हुए पूरे

    भारत-पाकिस्तान मैच के 10 ओवर पूरे हो गए है। इस दौरान पाकिस्तान ने चार विकेट खोकर 83 रन बनाए हैं। उन्हें अभी भी जीत के लिए 60 गेंदों पर 101 रनों की जरूरत है।

  • 9:34 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    निशांत का जादू

    निशांत सिंधु ने पाकिस्तान के खिलाफ एक ही ओवर में दो विकेट लेकर मैच को एक बार फिर से टीम इंडिया की ओर मोड़ दिया है। उन्होंने दोनों सेट बल्लेबाज यासिर खान और कासिम अकरम को आउट किया है। कासिम अकरम ने इस मुकाबले में 21 गेंदों पर 27 रन बनाए। पाकिस्तान का स्कोर 78/4

  • 9:30 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पाकिस्तान की तीसरा विकेट गिरा

    पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को तीसरी सफलता मिली है। पाकिस्तान के लिए यह बड़ा नुकसान है। निशांत ने यासिर खान को आउट किया है। यासिर को आउट करने के लिए रमनदीप सिंह ने शानदार कैच लपका है।

  • 9:26 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    7 ओवर हुए पूरे

    पाकिस्तानी पारी के 7 ओवर पूरे हो गए हैं। इस दौरान पाकिस्तानी टीम ने 7 ओवर में 71 रन बना लिए हैं। उन्होंने सिर्फ दो ही विकेट खोए हैं। ऐसे में इस मुकाबले में वापसी करने के लिए भारतीय टीम को विकटों की तलाश है।

  • 9:06 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दूसरा विकेट गिरा

    पाकिस्तान को अंशुल ने एक और झटका दिया है। इसी के साथ पाकिस्तान के दो विकेट गिर गए हैं। पाकिस्तान की पारी अब मुश्किल में जाती हुई नजर आ रही है। अंशुल का इस मैच में यह दूसरा विकेट है। पाकिस्तान का स्कोर 21/2

  • 9:00 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दो ओवर हुए पूरे

    दूसरी पारी के दो ओवर पूरे हो गए हैं। पाकिस्तान ने दूसरे ओवर के खत्म होने के बाद एक विकेट खोकर 20 रन बनाए हैं। दूसरे ओवर में पाकिस्तान ने 13 रन बटोरे। 

  • 8:53 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत को मिली पहली सफलता

    भारत के अंशुल ने पहले ही ओवर में पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हैरिस को आउट किया है। उन्होंने इस ओवर की पहली गेंद पर अंशुल को छक्का जड़ा, लेकिन अंशुल ने अगली ही गेंद पर शानदार वापसी की और उन्हें आउट कर दिया। पहले ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 7/1

  • 8:48 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पाकिस्तान को मिला 184 रनों का टारगेट

    भारत ने पाकिस्तान को इस मुकाबले में जीत के लिए 184 रनों का टारेगट दिया है। टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 183 रन बनाए हैं।

  • 8:47 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पाकिस्तान ए प्लेइंग इलेवन

    यासिर खान, अराफात मिन्हास, ओमैर यूसुफ, कासिम अकरम, मोहम्मद हारिस (कप्तान और विकेटकीपर), अब्बास अफरीदी, अहमद दानियाल, मोहम्मद इमरान, जमान खान, हैदर अली, अब्दुल समद।

  • 8:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत ए प्लेइंग इलेवन

    अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), रमनदीप सिंह, अंशुल कंबोज, तिलक वर्मा (कप्तान), आयुष बदोनी, नेहल वढेरा, निशांत सिंधु, राहुल चाहर, रसिख दार सलाम, वैभव अरोड़ा।