A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ: बेंगलुरु में कैसा होगा चौथे दिन का मौसम, टीम इंडिया के लिए बुरी खबर

IND vs NZ: बेंगलुरु में कैसा होगा चौथे दिन का मौसम, टीम इंडिया के लिए बुरी खबर

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन बारिश के कराण खेल नहीं हो सका था। ऐसे में आइए चौथे दिन मौसम के हाल के बारे में जानें।

Virat Kohli and Sarfaraz Khan- India TV Hindi Image Source : PTI विराट कोहली और सरफराज खान

IND vs NZ 1st Test Day 4 Weather: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगुलरु में खेला जा रहा है। इस सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान टीम इंडिया बेहद खराब स्थिति में नजर आ रही है। हालांकि अभी मैच के तीन दिन ही पूरे हुए हैं। इस मुकाबले का पहला दिन बारिश के कारण रद्द हो गया था। मुकाबले के दूसरे और तीसरे दिन की खेल हो सका है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच के दूसरे दिन टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला लिया। 

टीम इंडिया अभी भी 125 रन पीछे

इसके बाद भारतीय टीम सिर्फ 46 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद कीवी टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी और उन्होंने 402 रन बनाए। अभी टीम इंडिया फिर से बल्लेबाजी कर रही है और उन्होंने तीन विकेट खोकर 231 रन बनाए हैं। अभी भी भारतीय टीम इस मैच में 125 रनों से पीछे चल रही है। टीम इंडिया इस मुकाबले के चौथे दिन अपनी स्थिति को और भी अच्छा करना चाहेगी। ऐसे में आइए चौथे दिन के पूरे मौसम के अपडेट के बारे में आपको बताते हैं। जोकि भारतीय टीम के लिए सही नहीं है।

कैसा रहेगा चौथे दिन मौसम का हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले के चौथे दिन के मौसम के बारे में बताए तो इस दिन बारिश होने की संभावना सिर्फ 25% है। जोकि टीम इंडिया के लिए नुकसान जैसा है। इस मैच में बारिश ने पहले ही भारतीय टीम का खेल खराब कर दिया है और अब बारिश नहीं आती है तो न्यूजीलैंड के लिए यह बड़ा फायदा होगा। टीम इंडिया अभी भी इस मैच में अच्छी स्थिति में नहीं पहुंची है। भारतीय टीम की कोशिश इस मैच में ड्रॉ करवाना की होगा। ऐसे में बारिश आएगी तो यह टीम इंडिया के लिए मददगार होगा। ताकि मैच के 5वें दिन भारतीय टीम को मुकाबला ड्रॉ करवने में थोड़ी मदद मिल सके।

बेंगलुरु में चौथे और ​पांचवें दिन सुबह इतने बजे से शुरू होगा मुकाबला, वीकएंड का नोट कीजिए टाइम

ODI सीरीज के लिए धाकड़ टीम का ऐलान, पहली बार इस खिलाड़ी को मिला मौका

Latest Cricket News