A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ 1st Day 4 Live: सरफराज के शतक के बाद पंत ने पूरा किया अर्धशतक, बारिश की वजह से खेल रोका गया
Live now

IND vs NZ 1st Day 4 Live: सरफराज के शतक के बाद पंत ने पूरा किया अर्धशतक, बारिश की वजह से खेल रोका गया

IND vs NZ 1st Test Day 4 Live: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए थे। वहीं कीवी टीम के पास अभी भी 125 रनों की बढ़त है।

India vs New Zealand 1st Test Day 4 Live Score Update- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भारत बनाम न्यूजीलैंड बेंगलुरु टेस्ट मैच चौथा दिन लाइव स्कोर अपडेट।

IND vs NZ 1st Day 4 Live: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड की टीम अभी भी मैच पर अपनी पकड़ को काफी मजबूत किए हुए है। टीम इंडिया की पहली पारी को सिर्फ 46 के स्कोर पर समेटने के बाद न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 402 रनों का स्कोर बनाया जिसमें रचिन रवींद्र के बल्ले से बेहतरीन शतकीय पारी देखने को मिली। वहीं दिन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए थे, जिसमें अभी भी न्यूजीलैंड के पास 125 रनों की बढ़त हासिल है। तीसरे दिन का खेल उस समय खत्म हुआ जब विराट कोहली 70 के निजी स्कोर पर ग्लेन फिलिप्स की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। वहीं सरफराज खान जरूर 70 रनों की पारी खेलकर नाबाद थे।

यहां पर देखिए भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का लाइव स्कोर

 

Latest Cricket News

Live updates : IND vs NZ 1st Test Day 4 Live

  • 12:47 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश अभी भी जारी

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल में भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 344 रन बना लिए थे, जिसके बाद बारिश शुरू होने की वजह से खेल को रोक दिया गया था। बारिश अभी भी जारी होने की वजह से खेल दुबारा शुरू नहीं हो सका है।

  • 11:55 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश हुई धीमी मैदान अभी भी कवर्स से ढका हुआ

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल में सरफराज और ऋषभ पंत की शानदार बल्लेबाजी के दौरान लंच से पहले बारिश शुरू होने की वजह से खेल को रोक दिया गया था। इसके बाद अंपायर्स ने जल्दी लंच लेने का फैसला किया। वहीं अब बारिश धीमी तो हुई है लेकिन कवर्स अभी भी मैदान पर मौजूद हैं।

  • 11:05 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश शुरू होने से खेल को रोका गया

    बेंगलुरू टेस्ट मैच के चौथे दिन पहले सेशन में बारिश शुरू होने की वजह से खेल को रोक दिया गया है। इससे भारतीय टीम की तरफ से अब तक काफी शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला है, जिसमें खेल रोके जाने के समय टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 71 ओवर्स में 3 विकेट के नुकसान पर 344 रन बना लिए थे। सरफराज खान 125 और ऋषभ पंत 53 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं न्यूजीलैंड के पास अब पहली पारी की बढ़त सिर्फ 12 रनों की बची है।

  • 10:59 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऋषभ पंत ने पूरा किया अर्धशतक

    बेंगलुरु टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने 55 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है, वह इस मैच में टीम इंडिया की पहली पारी में सिर्फ 20 रन ही बनाने में कामयाब हुए थे।

  • 10:55 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पंत और सरफराज के बीच हुई 100 रनों की साझेदारी

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन सरफराज खान और ऋषभ पंत की बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिल रही है, जिसमें दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 100 से अधिक रनों की साझेदारी हो चुकी है। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 70 ओवर्स खेलने के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 337 रन बना लिए हैं। सरफराज खान 124 और ऋषभ पंत 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड की अब बढ़त सिर्फ 19 रनों की बची है।

  • 10:44 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारतीय टीम का स्कोर 300 रनों के पार

    भारतीय टीम की तरफ से सरफराज खान और ऋषभ पंत शानदार बैटिंग कर रहे हैं और टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में अभी तक 3 विकेट के नुकसान पर 322 रन बना लिए हैं। सरफराज शतक लगाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं पंत अर्धशतक की ओर बढ़ रहे हैं। 

  • 10:17 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सरफराज-पंत के बीच पूरी हुई 50 रनों की साझेदारी

    बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम की तरफ से अब तक काफी शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली है, जिसमें सरफराज खान और पंत के बीच चौथे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी पूरी हो चुकी है। टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 62 ओवर्स खेलने के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 291 रन बना लिए थे, जिसमें सरफराज 106 और पंत 22 रन बनाकर खेल रहे थे। वहीं अब न्यूजीलैंड की बढ़त सिर्फ 65 रनों की बची है।

  • 9:58 AM (IST) Posted by Govind Singh

    110 गेंदों में पूरा किया शतक

    सरफराज खान ने अपने करियर का पहला टेस्ट शतक 110 गेंदों में पूरा किया है। अपने पारी के दौरान उन्होंने अभी तक कुल 13 चौके और 3 छक्के लगाए हैं।

  • 9:53 AM (IST) Posted by Govind Singh

    सरफराज खान ने करियर का लगाया पहला टेस्ट शतक

    न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सरफराज खान ने अच्छी बल्लेबाजी की है और उन्होंने दमदार शतक लगाया है। यह उनके करियर का पहला शतक है।

  • 9:48 AM (IST) Posted by Govind Singh

    सरफराज खान अपने शतक की ओर

    सरफराज खान बेहतरीन बैटिंग कर रहे हैं और अपने शतक की तरफ बढ़ रहे हैं। अभी तक उन्होंने 95 रन बना लिए हैं। 

  • 9:32 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    52 ओवर्स में भारतीय टीम का स्कोर 245 रन

    भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल की शुरुआत होने के साथ 52 ओवर्स में 3 विकेट के नुकसान पर 245 रन बना लिए हैं। सरफराज खान 83 और ऋषभ पंत 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम इंडिया अभी भी न्यूजीलैंड की बढ़त से 111 रन पीछे है।

  • 9:16 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सरफराज के साथ पंत उतरे बल्लेबाजी करने

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल में सरफराज खान के साथ ऋषभ पंत मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे हैं। भारतीय टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर 3 विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए थे।

  • 9:03 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बेंगलुरु में चौथे दिन का मौसम साफ

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन का मौसम अभी साफ है, ऐसे में खेल तय समय पर भारतीय समयानुसार 9:15 पर शुरू होगा।

  • 8:47 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सरफराज पर सभी की नजरें

    भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन सरफराज खान से बड़ी पारी की उम्मीद है जिसमें वह तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर 78 गेंदों में 70 रनों की पारी खेलने के बाद नाबाद थे। वहीं इसके अलावा केएल राहुल और पंत पर भी सभी की नजरें रहने वाली हैं।