A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: जायसवाल की फील्डिंग देख नहीं होगा यकीन, लपका इस मैच का बेस्ट कैच

IND vs BAN: जायसवाल की फील्डिंग देख नहीं होगा यकीन, लपका इस मैच का बेस्ट कैच

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाने में यशस्वी जायसवाल का रोल काफी अहम रहा। जायसवाल ने अपने शानदार कैच से सभी को हैरान कर दिया है।

Yashasvi Jaiswal- India TV Hindi Image Source : PTI यशस्वी जायसवाल कैच लेने के बाद

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को जीत के लिए 515 रनों की लक्ष्य दिया है। इस टारगेट का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरे बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज ने उन्हें तेज शुरुआत दिलाई। इस शुरुआत ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की टेंशन को एक पल के लिए काफी बढ़ा दिया। खेल के तीसरे दिन के आखिरी सेशन में टीम इंडिया को विकेट की जरूरत थी और कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को गेंद थमाई। बुमराह ने भी अपने कप्तान को निराश नहीं किया और सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

जायसवाल के कारण मिली सफलता

टीम इंडिया के स्टार युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के कारण यह सफला भारतीय टीम को मिली। दरअसल 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर बुमराह ने जाकिर हसन को आउट किया। जायसवाल की शानदार कैच किया के कारण यह सफलता मिली। बुमराह ने ऑफ के बाहर फुल लेंथ पर गेंद फेंकी, जाकिर हसन इस गेंद को रोकना चाह रहे थे, लेकिन वह इसे रोक नहीं पाए, जायसवाल ने अपने बाएं ओर डाइव लगाई और एक हाथ से लो कैच को पकड़ा। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस कैच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं।

जीत की ओर टीम इंडिया

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहला टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शिकंजा कस दिया है। बांग्लादेश को अभी जीतने के लिए 357 रनों की जरूरत है और उसके 6 विकेट बाकी हैं। इस वक्त बांग्लादेश की ओर से कप्तान नजनुल हुसैन शांतो और शाकिब अल हसन बल्लेबाजी कर रहे हैं। नजनुल हुसैन शांतो इस मैच में अपना अर्शशतक पूरा कर चुके हैं। वहीं शाकिब 5 रन बनाकर क्रीज मौजूद हैं। वहीं आर अश्विन ने मैच का आखिरी पारी में तीन विकेट हासिल कर लिए हैं।

Latest Cricket News