A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली की प्रैक्टिस में भी खुली पोल, बुमराह ने मारे ताने; ऐसे कैसे बनेंगे रन?

विराट कोहली की प्रैक्टिस में भी खुली पोल, बुमराह ने मारे ताने; ऐसे कैसे बनेंगे रन?

विराट कोहली के बल्ले से पहले टेस्ट मैच में रन नहीं आ सके। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में कोहली ने सिर्फ 6 और 17 रन की पारी खेली। अब दूसरे टेस्ट में उनके बल्ले से बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : PTI विराट कोहली

विराट कोहली का चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कमबैक हुआ लेकिन वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। उनके बल्ले से सिर्फ 6 और 17 रन निकले। इस साल इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली 5 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में वह चेन्नई टेस्ट के जरिए साल 2024 का अपना पहला टेस्ट मैच खेलने उतरे लेकिन फ्लॉप रहे। इसके बाद एक बार फिर कोहली की खराब फॉर्म पर चर्चा तेज हो गई। अब भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए कानपुर पहुंच चुकी है। कोहली समेत पूरी टीम इंडिया इस मैच की तैयारियों में जुटी है। भारतीय बल्लेबाज नेट्स में जमकर बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। हालांकि कोहली की खराब फॉर्म नेट्स में भी उनका साथ नहीं छोड़ रही है।

बुमराह ने कोहली को किया बीट

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत के नेट प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली संघर्ष करते नजर आए। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए कोहली स्पिन और तेज गेंदबाजी दोनों के खिलाफ असहज नजर आए। स्टार बल्लेबाज ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की करीब 15 गेंदें खेलीं, जिसमें वह चार बार बीट हुई। शुरुआत में कोहली सहज दिखे और उन्होंने कुछ अच्छे शॉट लगाए, जिसमें एक कवर ड्राइव भी शामिल था। फिर बुमराह ने कोहली के पैड पर गेंद मारी, जिसके बाद उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि सामने लगा है। बुमराह की इस बात को कोहली ने भी कबूला।

स्पिनरों ने भी खूब छकाया

इसके कुछ देर बाद कोहली लगातार बीट होते नजर आए। बुमराह ने अपनी बॉल की लैंथ कम की, जिस पर कोहली के बल्ले का किनारा लगा। इसके बाद बुमराह ने सीधी लाइन में आकर कोहली को दो बार और फंसाया। दोनों बार गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए पीछे चली गई। इस पर बुमराह ने मुस्कुराते हुए कहा कि आखिरी वाला तो शॉर्ट लेग का कैच था। बुमराह के बाद कोहली को स्पिन गेंदबाजों ने भी जमकर परेशान किया। जडेजा का सामना करते हुए कोहली ने इनसाइड-आउट खेलने की कोशिश की, लेकिन वह लगातार तीन बार शॉट से चूक गए। इससे कोहली थोड़ा निराश दिखे। इसके बाद अक्षर पटेल ने कोहली को आउट कर दिया। 

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN: कपिल देव, कुंबले और भज्जी को एक साथ पछाड़ सकते हैं अश्विन, बस करना होगा ये काम

ऑक्शन को लेकर आई बड़ी खबर, खिलाड़ियों की लिस्ट हुई जारी, ये विदेशी खिलाड़ी आजमाएंगे अपनी किस्मत

Latest Cricket News