A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ स्टार खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ एक्शन में आएगा नजर

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ स्टार खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ एक्शन में आएगा नजर

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी की जल्द वापसी होने जा रही है। यह खिलाड़ी इंजरी के कारण एनसीए में रिहैब कर रहा था, लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हो गया है और एक्शन में आने के लिए से तैयार है।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम जल्द एक्शन में नजर आएगी। टीम इंडिया 19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबला का आयोजन चेन्नई में किया जाना है। टीम इंडिया के लिए यह सीरीज काफी अहम होने जा रहा है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। इसी बीच टीम इंडिया और भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारत का एक स्टार खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो गया है और यह प्लेयर जल्द ही खेलते हुए नजर आ सकता है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव हैं।

इस टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे सूर्यकुमार

भारत के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव अंगूठे की इंजरी से उबर चुके हैं और गुरुवार से अनंतपुर में शुरू होने वाले दलीप ट्रॉफी के तीसरे और अंतिम दौर में भारत ए के खिलाफ भारत सी की ओर से खेलेंगे। सूर्यकुमार यादव को दलीप ट्रॉफी के पहले दो दौर से बाहर होना पड़ा था क्योंकि वह पिछले महीने टीएनसीए इलेवन के खिलाफ मुंबई के बुची बाबू टूर्नामेंट मैच के दौरान लेग स्लिप पर फील्डिंग करते समय अपने दाहिने हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद बेंगलुरु में बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब कर रहे थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।

Image Source : Instagramसूर्यकुमार यादव की इंस्टाग्राम स्टोरी

टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेट

इंजरी से उबरकर सूर्यकुमार यादव की वापसी टीम इंडिया के लिए शुभ संकेत है, क्योंकि वह बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों की घरेलू सीरीज में नेशनल टीम की अगुआई करेंगे, जिसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से ग्वालियर में होगी। मंगलवार को कार से बेंगलुरु से अनंतपुर की यात्रा कर रहे सूर्यकुमार ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि अगला पड़ाव: अनंतपुर। उनके इस पोस्ट से यह साफ हो गया है कि वह फिट हैं और एक बार फिर से एक्शन में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रोहित शर्मा के बाद सूर्या ही टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

IND vs BAN: 3 विकेट लेते ही बुमराह रचेंगे इतिहास, जडेजा और कुलदीप जड़ेंगे खास 'तिहरा शतक'

रोहित शर्मा के बाद इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए कप्तान, अंबाती रायडू ने लिया चौंकाने वाला नाम

Latest Cricket News