A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN 2nd Test Day 4 Live: जसप्रीत बुमराह ने फिर किया कमाल, टीम इंडिया को दिलाई 7वीं सफलता
Live now

IND vs BAN 2nd Test Day 4 Live: जसप्रीत बुमराह ने फिर किया कमाल, टीम इंडिया को दिलाई 7वीं सफलता

IND vs BAN 2nd Test Day 4 Live: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आयोजन कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में किया जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

IND vs BAN- India TV Hindi Image Source : PTI जसप्रीत बुमराह

IND vs BAN 2nd Test Day 4 Live: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। आज इस मुकाबले का चौथा दिन है। पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का खेल हो सका था। इसके बाद अगले दो दिन का खेल बारिश और गीले मैदान के कारण रद्द कर दिया गया। इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। ऐसे में इस मुकाबले का लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

India vs Bangladesh Live Scorecard

Latest Cricket News

Live updates : IND vs BAN 2nd Test Day 4 Live

  • 12:49 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश का 7वां विकेट गिरा

    टीम इंडिया को 7वीं सफलता जसप्रीत बुमराह ने दिलाई है। उन्होंने मेहदी हसन मिराज को आउट किया है। टीम इंडिया को एक विकेट की तलाश थी और इसे जसप्रीत बुमराह ने पूरा किया है। बांग्लादेश का स्कोर 224/7

  • 12:32 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दूसरी पारी शुरू

    चौथे दिन की दूसरी पारी की शुरुआत हो गई है। बांग्लादेश का स्कोर इस वक्त 205/6 है। उनकी ओर से मोमिनुल हक शतक बनाकर खेल रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया को विकेट की तलाश है।

  • 11:54 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पहले सेशन का अंत

    चौथे दिन का पहले सेशन का अंत हो गया है। इस सेशन में कुल 31 ओवर हुए। जहां बांग्लादेश ने 98 रन बनाए और टीम इंडिया ने तीन विकेट झटकेष भारतीय टीम ने इस सेशन को भले ही जीता हो, लेकिन उन्हें शतक बनाकर खेल रहे मोमिनुल हक का विकेट नहीं मिल सका।

  • 11:49 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मोमिनुल का शतक

    मोमिनुल हक ने इस मुकाबले में अपनी टीम को एक मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला है। मोमिनुल ने इस मुकाबले में 172 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया है। टीम इंडिया के गेंदबाजों को उनके विकेट की तलाश है। 

  • 11:20 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    6 विकेट गिरे

    बांग्लादेश के 6 विकेट गिर गए हैं। आर अश्विन ने शाकिब अल हसन को आउट कर दिया है। सिराज ने शाकिबा को आउट करने के लिए शानदार कैच लपका है। शाकिब ने इस मैच में 9 रनों का पारी खेली है।

  • 10:56 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोहित शर्मा ने लपका शानदार कैच

    टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश का 5वां विकेट गिराने के लिए शानदार कैच लपका है। मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी पर लिटन दास ने मिड ऑफ की दिशा में शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वहां रोहित शर्मा ने उनका कैच पकड़ लिया। लिटन दास ने इस मुकाबले में 13 रनों की पारी खेली है। बांग्लादेश का स्कोर 148/5

  • 10:24 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मोमिनुल हक ने जड़ा अर्धशतक

    मोमिनुल हक ने टीम इंडिया के खिलाफ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने 110 गेंदों पर अपना पचास बनाया है। बांग्लादेश को इस बार की बेहद जरूरत थी। वह मुश्किल स्थिति में बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। मोमिनुल ने इस पारी के दौरान 9 चौके जड़े हैं।

  • 9:57 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश का चौथा विकेट गिरा

    बांग्लादेश का चौथा विकेट गिर चुका है। टीम इंडिया के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने मुश्फिकुर रहीम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। मुश्फिकुर रहीम ने इस मुकाबले में 32 गेंदों पर 11 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश का स्कोर 112/4

  • 9:53 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    चौथे दिन का खेल शुरू

    दो दिन लगातार मैच रद्द होने के बाद आखिरीकार दोनों टीम मैदान पर है। बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही है। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करने के लिए आए हैं।

  • 9:05 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    चौथे दिन ऐसी होगी सभी तीन सेशन का टाइमिंग

    1. पहला सेशन - 9:30 AM से 11:45 AM
    2. दूसरा सेशन - 12:25 PM से 2:40 PM
    3. तीसरा सेशन - 3:00 PM से 5:00 PM

    अगर इस मुकाबले में देरी नहीं होती है। तो तय सीमा के अनुसार चौथे दिन 98 ओवर का खेल हो सकता है।

  • 8:49 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    कानपुर ग्रीन पार्क से इस वक्त का वीडियो

  • 8:48 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    गीले मैदान के कारण नहीं हुआ तीसरे दिन का खेल

    टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण नहीं खेला जा सका। टीम स्टेडियम तक तो पहुंची, लेकिन गीले मैदान ने खिलाड़ियों को ग्राउंड पर उतरने का एक भी मौका नहीं दिया। लंबे इंतजार और इंस्पेक्शन के बाद अंत में दिन को कॉल्ड-ऑफ करना पड़ा।

  • 8:45 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    कैसा है इस वक्त कानपुर का मौसम

    दूसरे टेस्ट के चौथे दिन कानपुर का मौसम साफ नजर आ रहा है। हालांकि थोड़े बहुत बादल छाए हुए हैं, लेकिन मैच में देरी होने की उम्मीद नहीं है। अगर मौसम इसी तरह साफ रहता है और मैदान गीला ना हो तो मैच अपने निर्धारित समय सुबह 9:30 बजे शुरू हो जाएगा।