A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN, 2nd Test Day 2 LIVE: पहला सेशन बारिश में धुला, दोनों टीम होटल वापस लौटी
Live now

IND vs BAN, 2nd Test Day 2 LIVE: पहला सेशन बारिश में धुला, दोनों टीम होटल वापस लौटी

IND vs BAN 2nd Test Live: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जा रहा है। पहले दिन बारिश के चलते सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो सका।

IND vs BAN- India TV Hindi Image Source : AP IND vs BAN

India vs Bangladesh 2nd Test Day 2 Live Update: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल बारिश के कारण बाधित रहा और सिर्फ 35 ओवर का खेल हो सका। टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 3 विकेट खोकर 107 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए थे। दूसरे दिन बारिश के कारण खेल का आगाज अभी तक नहीं हुआ है। ऐसे में इस मुकाबले का पूरा लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे की ओर स्क्रॉल करें।

 

Latest Cricket News

Live updates : IND vs BAN 2nd Test Day 2 Live Update

  • 12:48 PM (IST) Posted by Vanson Soral

    सुपर सोपर्स काम में जुटे

    ताजा अपडेट ये है कि सुपर सोपर्स कवर पर दौड़ रहे हैं। हालांकि रोशनी में सुधार नहीं हुआ है। रिजर्व अंपायर वीरेंद्र शर्मा ग्राउंड्समैन से बात करते नजर आ रहे हैं।

  • 12:08 PM (IST) Posted by Vanson Soral

    लंच ब्रेक का ऐलान

    थोड़ी देर के लिए बारिश रुकी लेकिन फिर से कानपुर में हल्की बारिश शुरु हो गई है। लंच ब्रेक का ऐलान भी हो गया है। इस तरह पहला सेशन औपचारिक तौर पर बारिश की भेंट चढ़ चुका है।

  • 11:37 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    पहला सेशन धुला

    पिछले कुछ समय से बारिश नहीं हुई है, लेकिन मैदान अभी भी पूरी तरह से ढका हुआ है। अब लगभग लंच का समय हो गया है, इसलिए पहला सत्र बारिश के कारण धुल गया हैं। सुपर सोपर अब कवर पर काम कर रहे हैं।

  • 11:20 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    कानपुर में बारिश की आंखमिचौली

    कानपुर में बारिश दोबारा से शुरू हो गई है। हालांकि ग्राउंडसमैन पूरी तरह से मुस्तैद हैं और बारिश थमने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

  • 10:31 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    कानपुर से आया बड़ा अपडेट

    अच्छी खबर नहीं है। दोनों टीम मैदान से होटल वापस लौट गई हैं और अगले इंसपेक्शन की कोई खबर नहीं है। लंच तक मैच शुरू होना मुश्किल लग रहा है।

  • 10:15 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    बारिश थमी लेकिन टेंशन बरकरार

    खबर है कि बूंदाबांदी थम गई है लेकिन अगले कुछ मिनटों में फिर से बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। यही वजह है कि ग्राउंड्समैन ने कवर को नहीं हटाया है। अब देखना होगा कि बारिश की आंखमिचौली का ये खेल कब तक चलता है। 

  • 10:13 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    कानपुर में मौसम बेईमान

    दोनों ही टीमें स्टेडियम में हैं। सभी को बारिश थमने का इंतजार भारतीय टीम के कुछ सदस्य ड्रेसिंग रूम की बालकनी में नजर आ रहे हैं, जिनमें विराट कोहली, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल शामिल हैं। बांग्लादेश के खिलाड़ी अभी भी अपने बैग कंधे पर लटकाए हुए हैं और ड्रेसिंग रूम से हालात का जायजा ले रहे हैं। कवर अभी भी मैदान पर बिछे हुए हैं। 

  • 10:04 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    इंतजार बढ़ता ही जा रहा है

    दूसरे दिन के खेल का आगाज 9 बजकर 30 मिनट पर होना था लेकिन अब 10 बज चुके हैं। मैदान से किसी भी तरह की अच्छी खबर नहीं है। 

  • 9:39 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    बारिश ने फैंस को किया मायूस

    दूसरे दिन के खेल को लेकर अभी तक कोई अच्छी खबर नहीं है। बारिश के कारण लगातार देरी हो रही है। कानपुर में फैंस जल्द से जल्द मैच शुरू होने की दुआ कर रहे हैं। 

  • 9:06 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    बारिश के कारण मैच में देरी

    कानपुर से फैंस के लिए बुरी खबर आई है। बारिश के कारण दूसरे दिन के खेल में देरी होगी। BCCI ने ये जानकारी दी है। पिछले एक घंटे से कानपुर में बारिश हो रही है।

  • 8:53 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

    बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन): शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद, खालिद अहमद

    भारत (प्लेइंग) XI): यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

  • 8:48 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    मैदान को किया गया कवर

    कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम से अच्छी खबर नहीं आ रहा है। बूंदाबांदी जारी है। समय बीतने के साथ ही बारिश तेज होती जा रही है। मैदान को कवर किया गया है। 

  • 8:32 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    कानपुर में हल्की बारिश

    कानपुर में मौसम का ताजा अपडेट ये है कि हल्की बारिश हो रही है। ऐसे में आज का खेल देर से शुरू होने की संभावना बढ़ गई है। अगर ऐसा होता है तो भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है। 

  • 8:01 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    कानपुर में आज भी छाए रहेंगे बादल

    एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर में आज 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है। अब देखना होगा कि आज कितने ओवर का खेल हो पाता है। हालांकि पूरे दिन का खेल होने की उम्मीद आज भी कम ही है। 

  • 7:54 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    दूसरे दिन बारिश की आशंका

    नमस्कार, इंडिया टीवी के लाइव क्रिकेट ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट पर बारिश का संकट बना हुआ है। बारिश की वजह से पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का खेल हो सका। दूसरे दिन के खेल पर भी बारिश का संकट बना हुआ है।