A
Hindi News खेल क्रिकेट IND-C vs AUS-C WCL 2024 Highlights: ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने 23 रनों से जीता मुकाबला, सेमीफाइनल में बनाई जगह

IND-C vs AUS-C WCL 2024 Highlights: ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने 23 रनों से जीता मुकाबला, सेमीफाइनल में बनाई जगह

IND-C vs AUS-C: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स लीग 2024 में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम ने इंडिया चैंपियंस के खिलाफ मैच में 23 रनों से जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया है।

India Champions vs Australia Champions WCL 2024 Match Highlights- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 23 रनों से दी मात।

IND-C vs AUS-C WCL 2024 Highlights: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स टी20 लीग 2024 में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम ने इंडिया चैंपियंस को मात देने के साथ सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह को पक्का कर लिया है। इस मैच में इंडिया चैंपियंस टीम के कप्तान युवराज सिंह ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला नॉर्थेम्प्टन के काउंटी ग्राउंड में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 5 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का स्कोर बनाया था, जिसमें उनकी तरफ से डेनियल क्रिश्चियन ने जहां 69 तो वहीं शॉन मार्श ने 41 रनों की पारी खेली। इंडिया चैंपियंस टीम की तरफ से गेंदबाजी में धवल कुलकर्णी ने 2 विकेट हासिल किए। वहीं टारगेट का पीछा करने उतरी इंडिया चैंपियंस की टीम 20 ओवर्स में 176 रनों का स्कोर ही बनाने में कामयाब हो सकी और उसे 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इंडिया चैंपियंस की तरफ से बल्लेबाजी में यूसुफ पठान ने 78 रनों की पारी खेली।

यहां पर देखिए इस मैच का लाइव स्कोर

 

Latest Cricket News

Live updates : IND-C VS AUS-C WCL 2024

  • 1:02 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने 23 रनों से जीता मुकाबला

    इंडिया चैंपियंस की टीम 200 रनों का टारगेट का पीछा करते हुए 20 ओवर्स में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का स्कोर ही बनाने में कामयाब हो सकी। इंडिया चैंपियंस की तरफ से यूसुफ पठान ने 48 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली। वहीं ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की तरफ से गेंदबाजी में पीटर सिडल और नाथन कुल्टर नाइल ने 2-2 विकेट हासिल किए।

  • 11:55 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस की टीम ने 9 ओवर्स में बनाए 65 रन

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ 200 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए इंडिया चैंपियंस की टीम ने 9 ओवर्स का खेल खत्म होने पर 3 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। यूसुफ पठान 14 और युवराज सिंह 16 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 11:47 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस ने 6 ओवर्स में बनाए 46 रन

    इंडिया चैंपियंस ने ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ 200 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 6 ओवर्स में तीन विकेट के नुकसान पर 46 रन बना लिए हैं। युवराज सिंह 7 और यूसुफ पठान 5 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 11:38 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सुरेश रैना 12 रन बनाकर हुए आउट

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ 200 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए इंडिया चैंपियंस को 39 के स्कोर पर सुरेश रैना के रूप में तीसरा झटका लगा है।

  • 11:36 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    रॉबिन उथप्पा लौटे पवेलियन

    इंडिया चैंपियंस की टीम को 34 के स्कोर पर रॉबिन उथप्पा के रूप में दूसरा झटका लगा। उथप्पा 12 रनों के निजी स्कोर पर ब्रेट ली का शिकार बने। अब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर युवराज सिंह उतरे हैं।

  • 11:24 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इरफान पठान 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

    इंडिया चैंपियंस टीम को ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में 12 रनों के स्कोर पर पहला झटका इरफान पठान के रूप में लगा जो सिर्फ 9 रनों की पारी खेलने के बाद पीटर सिडल की गेंद पर कैच आउट हो गए। अब रॉबिन उथप्पा का साथ देने मैदान पर बल्लेबाजी के लिए सुरेश रैना उतरे हैं।

  • 11:20 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस ने पहले ओवर में बनाए 9 रन

    इंडिया चैंपियंस की टीम ने ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ 200 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पहले ओवर का खेल खत्म होने पर बिना किसी नुकसान के 9 रन बना लिए हैं। इरफान पठान 8 जबकि रॉबिन उथप्पा एक रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 11:03 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    20 ओवर्स में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने बनाए 199 रन

    वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स में इंडिया चैंपियंस के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने खेले जा रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 5 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का स्कोर बनाया है। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की तरफ से डेनियल क्रिश्चियन ने सिर्फ 33 गेंदों में 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसमें 7 छक्के शामिल थे। वहीं इंडिया चैंपियंस की तरफ से गेंदबाजी में धवल कुलकर्णी ने 2 विकेट हासिल किए।

  • 10:46 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    18 ओवर्स में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस का स्कोर 157 रन

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में 18 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 157 रन बना लिए हैं। डेनियल क्रिश्चियन 38 और बेन कटिंग 22 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 10:37 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस का स्कोर 16 ओवर्स में 121 रन

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने 16 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना लिए हैं। बेन कटिंग 3 और डेनियल क्रिश्चियन 22 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 10:23 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    13 ओवर्स में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस का स्कोर 108 रन

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम ने इंडिया चैंपियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिए लिए थे। डेनियल क्रिश्चियन 16 और कैलम फर्ग्युसन 23 रन बनाकर खेल रहे।

  • 10:05 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    हरभजन सिंह ने शॉन मार्श को किया बोल्ड

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को 71 के स्कोर पर तीसरा झटका शॉन मार्श के रूप में लगा है जो 27 गेंदों में 41 रनों की पारी खेलने के बाद हरभजन सिंह की गेंद पर बोल्ड हो गए।

  • 9:56 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बेन डंक 17 रन बनाकर लौटे पवेलियन

    इंडिया चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को 63 के स्कोर पर दूसरा झटका बेन डंक के रूप में लगा जो 17 के निजी स्कोर पर धवल कुलकर्णी का शिकार बने। अब मार्श का देने मैदान पर कैलम फर्ग्युसन बल्लेबाजी करने उतरे हैं।

  • 9:47 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    6 ओवर्स के बाद ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस का स्कोर 56 रन

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 ओवर्स में एक विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिए हैं। शॉन मार्श 35 और बेन डंक 11 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 9:34 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    अरोन फिंच 7 रन बनाकर हुए आउट

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस टीम को 22 के स्कोर पर पहला झटका अरोन फिंच के रूप में लगा है जो 7 के निजी स्कोर पर अनुरीत सिंह की गेंद पर बोल्ड हो गए। अब शॉन मार्श का साथ देने बेन डंक बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं।

  • 9:25 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने पहले ओवर में बनाए 10 रन

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में पहले ओवर का खेल खत्म होने के बाद बिना किसी नुकसान के 10 रन बना लिए हैं। शॉन मार्श 9 जबकि अरोन फिंच 1 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 9:13 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश रुकी, जल्द शुरू होगा मुकाबला

    वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस बनाम ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच होने वाले मुकाबले में टॉस के बाद आई बारिश अब रुक गई है, जिसके बाद जल्द मुकाबला शुरू होगा।

  • 9:03 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश की वजह से खेल नहीं हुआ शुरू

    इंडिया चैंपियंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में टॉस के बाद बारिश आने की वजह से मैच शुरू नहीं हो सका है।

  • 8:43 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस टीम की प्लेइंग 11

    रॉबिन उथप्पा (विकेट कीपर), अंबाती रायडू, सुरेश रैना, युवराज सिंह (कप्तान), इरफान पठान, पवन नेगी, हरभजन सिंह, अनुरीत सिंह, धवल कुलकर्णी, आरपी सिंह, राहुल शर्मा।

  • 8:39 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस टीम की प्लेइंग 11

    शॉन मार्श, आरोन फिंच, बेन डंक, कैलम फर्ग्यूसन, बेन कटिंग, डैनियल क्रिश्चियन, टिम पेन (विकेट कीपर), नाथन कूल्टर नाइल, बेन लॉफलिन, ब्रेट ली (कप्तान), पीटर सिडल।

  • 8:39 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस ने जीता टॉस

    वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस की टीम ने ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ नॉर्थेम्प्टन के काउंटी ग्राउंड में खेले जा रहे मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

  • 8:18 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर

    ब्रेट ली की कप्तानी में खेल रही ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम प्वाइंट्स टेबल पर तीन मैच खेलने के बाद 2 जीत और एक हार के साथ दूसरे स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस टीम का नेट रनरेट 2.765 का है।

  • 8:14 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर

    इंडिया चैंपियंस की टीम प्वाइंट्स टेबल पर तीन मैच खेलने के बाद तीसर स्थान पर है जिसमें उन्होंने 2 मैचों में जहां जीत हासिल की है तो एक में हार का सामना किया है। इंडिया चैंपियंस टीम का नेट रनरेट -0.682 का है।

  • 8:12 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम

    शॉन मार्श, एरोन फिंच, बेन डंक, कैलम फर्ग्यूसन, बेन कटिंग, डेनियल क्रिश्चियन, टिम पेन (विकेट कीपर), नाथन कूल्टर-नाइल, जेवियर डोहर्टी, बेन लॉफलिन, ब्रेट ली (कप्तान), पीटर सिडल, ब्रैड हैडिन, जॉन हेस्टिंग्स, डर्क नैनेस।

  • 8:11 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    इंडिया चैंपियंस की टीम

    रॉबिन उथप्पा (विकेट कीपर), अंबाती रायडू, सुरेश रैना, यूसुफ पठान, गुरकीरत सिंह मान, युवराज सिंह (कप्तान), इरफान पठान, पवन नेगी, हरभजन सिंह, अनुरीत सिंह, धवल कुलकर्णी, आरपी सिंह, विनय कुमार, नमन ओझा, सौरभ तिवारी, राहुल शर्मा, राहुल शुक्ला।