A
Hindi News खेल क्रिकेट एक ही दिन में खेले जाएंगे टेस्ट वनडे और T20 मुकाबले, कौन सा देखना पसंद करेंगे आप, यहां जानें सभी मैचों की टाइमिंग

एक ही दिन में खेले जाएंगे टेस्ट वनडे और T20 मुकाबले, कौन सा देखना पसंद करेंगे आप, यहां जानें सभी मैचों की टाइमिंग

इंटरनेशनल क्रिकेट में 27 सितंबर को तीनों ही फॉर्मेट के मुकाबले फैंस को देखने को मिलेंगे, जिसमें भारत और बांग्लादेश के अलावा श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा तो वहीं इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला होगा।

IND vs BAN, SL vs NZ, ENG vs AUS- India TV Hindi Image Source : AP इंटरनेशनल क्रिकेट में 27 सितंबर को फैंस टेस्ट, वनडे और टी20 सभी मैचों का ले सकते आनंद।

इंटरनेशनल क्रिकेट में 27 सितंबर का दिन फैंस के लिए काफी रोमांचक रहने वाला है, जिसमें दिन की शुरुआत में जहां उन्हें 2 टेस्ट मैच मुकाबले लाइव देखने को मिलेंगे तो वहीं इसके बाद शाम के समय इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद रात में आयरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच होगा। तीनों ही फॉर्मेट में मुकाबले एक ही दिन में होने से क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा तोहफा है। भारत और बांग्लादेश के बीच जहां 27 सितंबर से टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले का आगाज होगा तो वहीं श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन।

भारत और बांग्लादेश के मैच से होगी शुरुआत

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 पर हो जाएगी, जिसमें मुकाबले का सीधा प्रसारण फैंस स्पोर्ट्स 18 के नेटवर्क पर देख सकते हैं तो वहीं इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर होगी।

श्रीलंका बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले की शुरुआत 26 सितंबर से गॉल में हो गई, जिसके पहले दिन के खेल में पूरी तरह से मेजबान टीम का दबदबा बल्ले से देखने को मिला। वहीं इस मुकाबले के दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय समयानुसार 27 सितंबर को सुबह 10 बजे से होगी। इस मैच को फैंस टीवी पर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं तो वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर की जाएगी।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में जहां ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की तो वहीं मेजबान इंग्लैंड तीसरे मैच को अपने नाम करने में कामयाब रहा। अब दोनों टीमों के बीच इस वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला 27 सितंबर को ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे शुरू होगा। वहीं इस मुकाबले का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की ऑनलाइन सोनी लिव एप पर होगी।

आयरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच

अबू धाबी के मैदान पर 27 सितंबर को आयरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाएगा जिसमें ये मैच भारतीय समयानुसार रात 9 बजे शुरू होगा। इस मुकाबले को फैंस ऑनलाइन फैनकोड की एप पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें

WTC Points Table: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट के बाद क्या पड़ेगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका पर असर?

भारतीय टीम ने किया ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ, टूटा 30 साल पुराना रिकॉर्ड

Latest Cricket News