A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट मैच के बीच ODI और टी20 सीरीज के लिए घोषित टीम में हो गया बड़ा बदलाव, ये 2 प्लेयर्स हुए शामिल

टेस्ट मैच के बीच ODI और टी20 सीरीज के लिए घोषित टीम में हो गया बड़ा बदलाव, ये 2 प्लेयर्स हुए शामिल

इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां पर उन्हें वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। इस दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था, जिसमें अब 2 और प्लेयर्स को शामिल किय गया है।

England Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY इंग्लैंड क्रिकेट टीम

इंग्लैंड की टीम अभी पाकिस्तान में बेन स्टोक्स की कप्तानी में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसके तीसरे मुकाबले की शुरुआत 24 अक्टूबर से रावलपिंडी के मैदान पर हुई है। इस टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद इंग्लैंड की टीम को वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां पर वह वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी, जिसके लिए टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। वहीं अब इस टीम में 2 और प्लेयर्स की एंट्री देखने को मिली है। ये दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड टीम के साथ पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज दौरे पर भी साथ हैं। इंग्लैंड की टीम को वेस्टइंडीज में तीन वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

जॉर्डन कॉक्स और रेहान अहमद को किया गया शामिल

वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में जॉर्डन कॉक्स और रेहान अहमद को शामिल किया गया है। कॉक्स जिनको पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया है और वह मुकाबले के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद लिमिटेड ओवर्स सीरीज की तैयारी के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे। वहीं रेहान जो इस टेस्ट मुकाबले में खेल रहे हैं वह बाद में सीधे वेस्टइंडीज के लिए रवाना होंगे और टीम के साथ जुड़ेंगे। हालांकि वह सीरीज के पहले वनडे मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। जॉर्डन कॉक्स वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रह सकते हैं क्योंकि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ इसके बाद होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ जुड़ना है। इंग्लैंड की टीम को 31 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ जहां तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है तो वहीं इसके बाद उन्हें 9 नवंबर से लेकर 17 नवंबर तक 5 मैचों की टी20 सीरीज।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान, सिर्फ टी-20), रेहान अहमद, जोफ्रा आर्चर, जैकब बेथेल, जाफेर चौहान, जॉर्डन कॉक्स, सैम करन, विल जैक्स, लियम लिविंगस्टन (वनडे सीरीज में कप्तान), साकिब महमूद, डैन मूसली, जेमी ओवरटन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, रीस टॉप्ले, जॉन टर्नर।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा का इस खिलाड़ी से उठ गया विश्वास! अचानक बदल दिया अपना ही फैसला

WTC Points Table: साउथ अफ्रीका ने अंक तालिका में लगाई बहुत लंबी छलांग, टीम इंडिया की टेंशन बढ़ी

Latest Cricket News