A
Hindi News खेल क्रिकेट इस प्लान के वजह से दिल्ली कैपिटल्स ने हासिल की जीत, स्टार खिलाड़ी ने खोल दिया बड़ा राज

इस प्लान के वजह से दिल्ली कैपिटल्स ने हासिल की जीत, स्टार खिलाड़ी ने खोल दिया बड़ा राज

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आरसीबी की टीम को 7 विकेट से हरा दिया। मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स की फिल सॉल्ट ने बड़ा बयान दिया है।

DC vs RCB - India TV Hindi Image Source : AP DC vs RCB

दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी की टीम को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए फिल सॉल्ट ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से दिल्ली की टीम को जीत दिलाई। सॉल्ट ने 45 गेंदों में 87 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 8 चौके और 6 लंबे छक्के लगाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आरसीबी के खिलाफ किस तरह से जीत पाई है। सॉल्ट ने इसके बारे में बड़ा खुलासा किया है। 

सॉल्ट ने किया बड़ा खुलासा 

बड़ी पारी खेलने के बाद सॉल्ट ने कहा कि मुझे पता है कि अगर मैं क्रीज पर उतरकर गेंदबाजों पर दबाव डालता हूं और अच्छी शुरुआत करता हूं तो बाद में आने वाले बल्लेबाजों के लिए आसानी होगी जिसका मतलब है कि हमारी बल्लेबाजी इकाई के लिए मुकाबला जीतना आसान हो जाएगा। आप खेलते हैं तो उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। 

सिराज के खिलाफ अपनाया ये प्लान 

फिल सॉल्ट ने कहा कि मैं अपनी पारी से बेहद संतुष्ट हूं। बेशक ऐसा लगा कि सुई चुभाई गई। खिलाड़ी इसके लिए तैयार थे। जब हम पिछली बार बेंगलोर में खेल रहे थे तो भी ऐसा हुआ था। इसलिए मैच से पहले बात की गई कि हमें जवाब देना है लेकिन हद पार नहीं करनी। हमें लगता है कि हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। कुछ शब्द बोले गए लेकिन बाकी ठीक रहा। दिल्ली की बल्लेबाजों ने शुरुआत से ही सिराज को निशाने पर रखा और उनके दो ओवर में 28 रन बटोरे। सॉल्ट ने कहा कि उन्होंने आरसीबी के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज को निशाना बनाने की रणनीति बनाई थी।

सिराज से भिड़े थे सॉल्ट 

आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मैच के दौरान फिल सॉल्ट के साथ भिड़ते नजर आए। यह लगातार दूसरा मैच है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ियों ने मैदान पर तीखे तेवर दिखाए। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पिछले मैच में भी आरसीबी के स्टार बल्लेबाज कोहली और लखनऊ के गौतम गंभीर के बीच काफी गहमागहमी हुई थी जिसके लिए दोनों पर जुर्माना भी लगा था।

Latest Cricket News