A
Hindi News खेल क्रिकेट क्या टीम इंडिया को हरा पाएगी बांग्लादेश? रोहित शर्मा दिया ऐसा जवाब कि आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

क्या टीम इंडिया को हरा पाएगी बांग्लादेश? रोहित शर्मा दिया ऐसा जवाब कि आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले बड़ा बयान दिया है। जहां उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में अन्य टीमों को टारगेट करते हुए कई बातें कही है।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है। जहां उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। इस सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन चेन्नई में किया जाना है। रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी अच्छे मूड में नजर आए। उन्होंने पत्रकारों के सवाल का काफी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया।

रोहित शर्मा ने दिया गजब का जवाब

टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। टीम पिछले कुछ दिनों से चेन्नई में प्रैक्टिस कर रही है। चेन्नई में खेले जाने वाले इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों का रोल काफी अहम होने वाला है। हाल ही बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को उसके घर पर रौंदा है। जहां उन्होंने 2-0 से जीत हासिल की थी। ऐसे में कुछ फैंस का मानना है कि बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान की तरह टीम इंडिया पर भी भारी पड़ सकती है।

रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी कुछ ऐसा ही पूछा गया तो इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि सब टीम को इंडिया को हराने में मजा आता है। उन्हें मजा लेने दो। पिछली बार जब इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था, उस वक्त भी कई बातें की जा रही थी। मगर हम उन बातों पर फोकस नहीं करते हैं, हम सिर्फ अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं। रोहित शर्मा ने इन बातों को मजाकिया अंदाज में कहा। बातों-बातों में उन्होंने इंग्लैंड के साथ-साथ अन्य टीमों को टारगेट कर दिया। पिछली बार इंग्लैंड की टीम ने जब भारत का दौरा किया था तब टीम इंडिया ने उन्हें 4-1 से सीरीज हराई थी।

बांग्लादेश के कप्तान ने कही थी ये बात

रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 2-0 से जीतने के बाद बांग्लादेश इस सीरीज में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेगा। नजमुल हुसैन शांतो ने दोनों मैचों में जीत सुनिश्चित करने के टीम के लक्ष्य पर जोर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह दोनों मैच जीतने के लिए खेलेंगे। जीतने के लिए जो चीजें मायने रखती हैं, प्रक्रिया मायने रखती है उनका लक्ष्य काम को सही तरीके से करना होगा। अगर वह अपना काम सही तरीके से करेंगे तो अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। उनके इस बयान के बाद से ही सवाल खड़े होने लगे थे कि क्या बांग्लादेश की टीम भारत को हार देगी? अब रोहित शर्मा ने इस सवाल का जवाब दे डाला है।

यह भी पढ़ें

EXCLUSIVE: कॉमनवेल्थ गेम्स से आई भारतीय खिलाड़ियों के लिए बुरी खबर, हट सकते हैं 10 खेल

IND vs BAN: एक ही टेस्ट सीरीज में ये पांच रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं अश्विन, यहां देखें पूरी लिस्ट

Latest Cricket News