A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली की जगह खेलने के लिए तैयार है ये बड़ा खिलाड़ी

विराट कोहली की जगह खेलने के लिए तैयार है ये बड़ा खिलाड़ी

आज का मैच भी अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो टीम इंडिया एक और टी20 सीरीज अपने नाम कर लेगी। 

shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : PTI shreyas Iyer

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच आज धर्मशाला में खेला जाएगा। इससे पहले सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने जीत लिया था और सीरीज में इस वक्त ​बढ़त बनाए हुए है। आज का मैच भी अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो टीम इंडिया एक और टी20 सीरीज अपने नाम कर लेगी। इस बीच टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गया है। ये है रुतुराज गायकवाड़। वे भी चोट के कारण अब बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे, उनकी जगह बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया है। हालांकि वे बचे हुए दोनों मैचों की प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे या नहीं, ये कहना अभी मुश्किल है। 

विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर खेले श्रेयस अय्यर
इस सीरीज से विराट कोहली और रिषभ पंत को पहले ही आराम दिया गया था। इससे पहले दीपक चाहर, सूर्य कुमार यादव और अब रुतुराज गायकवाड़। हालांकि टीम इंडिया ने सीरीज के पहले मैच में कमाल का खेल दिखाया और श्रीलंका के सामने गेंद ओर बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारतीय टीम को आज भी इसी तरह का प्रदर्शन दोहराना होगा। इस बीच टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली की जगह को श्रेयस अय्यर ने अच्छे से भरने का प्रयास किया है। 

श्रीलंका के खिलाफ खेली सूझबूझ और आक्रामक पारी
भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई सीरीज के आखिरी मैच में भी श्रेयस अय्यर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और श्रीलंका के खिलाफ जो पहला मैच खेला गया, उसमें भी श्रेयस को ही तीन नंबर पर आने का मौका मिला। श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने 28 गेंद पर 57 रन की बेहतरीन पारी खेली। इसमें दो छक्के और पांच चौके शामिल रहे। यानी जो जगह विराट कोहली के रेस्ट से खाली हुई थी, उसे श्रेयस ने भरने का काम किया है। आज के मैच में भी उनके खेलने की पूरी संभावना है और वे नंबर तीन पर ही आएंगे, ऐसा माना जा सकता है। देखना होगा कि आज उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

Latest Cricket News