A
Hindi News खेल क्रिकेट WCL 2024: सिर्फ 34 गेंदों में बेन डंक ने लगाया शतक, ऑस्ट्रेलियाई चैंपियंस की पारी में लगी 47 बाउंड्री

WCL 2024: सिर्फ 34 गेंदों में बेन डंक ने लगाया शतक, ऑस्ट्रेलियाई चैंपियंस की पारी में लगी 47 बाउंड्री

AUS-C vs WI-C: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम ने वेस्टइंडीज चैंपियंस के खिलाफ मैच को जहां 55 रनों से अपने नाम किया तो वहीं इस मुकाबले में बेन डंक के बल्ले से तूफानी शतकीय पारी भी देखने को मिली जिसमें उन्होंने 7 छक्के भी लगाए।

Ben Dunk- India TV Hindi Image Source : SCREEENGRAB/X बेन डंक ने सिर्फ 34 गेंदों में लगाया शतक।

WCL 2024: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स 2024 टी20 लीग में अब तक एक से एक शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं, जिसमें 10 जुलाई को नॉर्थेम्प्टन के काउंटी ग्राउंड में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई चैंपियंस की टीम ने जहां वेस्टइंडीज चैंपियंस को 55 रनों से मात दी तो वहीं इस मैच में कंगारू टीम का हिस्सा बेन डंक के बल्ले से तूफानी शतकीय पारी देखने को मिली। ऑस्ट्रेलियाई चैंपियंस ने इस मैच में 20 ओवर्स में 7 विकेट के नुकसान पर 274 रनों का स्कोर बनाया जिसके जवाब में विंडीज चैंपियंस की टीम 20 ओवर्स में 219 के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी।

बेन डंक ने 34 गेंदों में लगाया शतक, क्रिश्चियन ने भी बनाए 99 रन

वेस्टइंडीज चैंपियंस की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला करने के साथ ऑस्ट्रेलियाई चैंपियंस टीम को 19 के स्कोर पर ही पहला झटका दे दिया था। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे बेन डंक इस मुकाबले में एक अलग ही अंदाज में खेलने आए जिसमें उन्होंने तेजी के साथ रन बनाने का सिलसिला जारी रखते हुए एक छोर से वेस्टइंडीज चैंपियंस के गेंदबाजों पर दबाव बनाकर रखा। डंक ने इस मैच में सिर्फ 34 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया जिसमें उन्होंने 12 चौके और 7 छक्के भी लगाए। डंक ने ये रन 285.71 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ बनाए।

वहीं डंक के पवेलियन लौटने के साथ इस डेनियल क्रिश्चियन ने तेजी के साथ रन बनाने की जिम्मेदारी को संभाला और उन्होंने भी 35 गेंदों में 11 चौके और 8 छक्कों की मदद से 99 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की इस पारी में 20 ओवर्स में कुल 47 बाउंड्री लगी जिसमें 31 चौके और 16 छक्के शामिल थे।

वेस्टइंडीज चैंपियंस की पारी में लगी 32 बाउंड्री

275 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज चैंपियंस की एश्ले नर्स और ड्वेन स्मिथ ने जरूर थोड़ा कमाल दिखाया जिसमें नर्स के बल्ले से जहां 36 गेंदों में 70 रन देखने को मिले तो वहीं स्मिथ ने भी 64 रनों की पारी खेली। एश्ले नर्स ने अपनी पारी में जहां सिर्फ एक चौका लगाया तो वहीं 7 छक्के लगाए। विंडीज टीम की पारी में कुल 37 बाउंड्री लगी।

ये भी पढ़ें

भारतीय टीम के 23 साल के गेंदबाज ने किया बड़ा कमाल, ICC टी20 बॉलर्स रैंकिंग में लगा दी सीधे 8 स्थानों की छलांग

Video: रवि बिश्नोई का दिखा सुपरमैन अवतार, हवा में उछलकर पकड़ा ऐसा कैच कि आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के

Latest Cricket News