A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: फ्लाइट के अंदर मस्ती करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, रोहित शर्मा का नजर आया खास अंदाज

VIDEO: फ्लाइट के अंदर मस्ती करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, रोहित शर्मा का नजर आया खास अंदाज

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को जीतने के बाद 4 जुलाई की सुबह बारबाडोस से दिल्ली स्पेशल फ्लाइट से पहुंच गए हैं। वहीं इस दौरान बीसीसीआई ने फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : BCCI/X बारबाडोस से दिल्ली लौटते समय फ्लाइट के अंदर टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी के साथ मस्ती करते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आखिरकार टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को जीतने के बाद 4 जुलाई की सुबह देश वापस लौट आए हैं। टीम इंडिया के प्लेयर्स का अब बीसीसीआई ने एक स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें सभी स्पेशल फ्लाइट के अंदर काफी ट्रॉफी के साथ मस्ती करते हुए दिख रहें हैं, जिसमें सबसे आगे कप्तान रोहित शर्मा ही हैं। टीम इंडिया ने 29 जून को बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल मैदान पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम को 7 रन से मात दी थी। इसके बाद वहां पर चक्रवाती तूफान आने की वजह से टीम इंडिया तय कार्यक्रम के अनुसार देश रवाना नहीं हो सकी थी। भारतीय टीम वहां से एयर इंडिया के स्पेशल प्लेन से 3 जुलाई को सीधे दिल्ली के लिए चली थी।

इसके लिए हम सभी ने काफी मेहनत की है

बारबाडोस से दिल्ली के लिए स्पेशल फ्लाइट में सवार होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों का जो वीडियो बीसीसीआई की तरफ से शेयर किया गया है उसमें मोहम्मद सिराज ने ट्रॉफी को हाथ में लेते हुए ये कहा कि ये बिल्कुल ही एक अलग तरह का एहसास है और हमने इसके लिए काफी मेहनत की है। मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं कि आज मैं ये ट्रॉफी उठाने के साथ इस स्पेशल 15 खिलाड़ियों की टीम का एक हिस्सा हूं। वहीं इसके बाद युजवेंद्र चहल ने कहा कि आप इस तरह की भावनाओं को शब्दों में नहीं व्यक्त कर सकते हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि ये हमारे पास है।

कप्तान रोहित के अलावा सभी ने खिंचाई फोटो

फ्लाइट के अंदर कप्तान रोहित शर्मा का मस्ती भरा अंदाज इस वीडियो के दौरान देखने को मिला जिसमें उन्होंने अपनी खुशी को भी जाहिर किया, इसके अलावा जसप्रीत बुमराह ने अपने बेटे अंगद के साथ ट्रॉफी को हाथ में उठाते हुए इस वीडियो में दिखाई दिए तो वहीं अर्शदीप सिंह अपने परिवार के साथ फ्लाइट में थे। टीम इंडिया के भारत पहुंचने के साथ जहां पीएम मोदी से मुलाकात करेगी तो वहीं शाम को मुंबई में ओपन बस में विक्ट्री परेड भी होगी।

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, इस होटल में रुकेंगे भारतीय खिलाड़ी

IND vs ZIM: पहले मुकाबले में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, शुभमन गिल किसे देंगे मौका

Latest Cricket News