A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, अभ्यास के दौरान चोटिल हुए बाबर आजम

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, अभ्यास के दौरान चोटिल हुए बाबर आजम

PAK vs BAN: पाकिस्तान की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ 21 अगस्त से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज घर पर खेलनी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम स्टार खिलाड़ी बाबर आजम नेट्स पर बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए।

Babar Azam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बाबर आजम नेट्स में बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान हुए चोटिल।

PAK vs BAN Test Series: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 21 अगस्त से घर पर बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी के स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस सीरीज को लेकर टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था, जिसमें शान मसूद कप्तान की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आएंगे। वहीं स्टार खिलाड़ी बाबर आजम भी इस सीरीज के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं लेकिन नेट्स में अभ्यास के दौरान खुर्रम शहजाद की गेंद पर वह खुद को बुरी तरह चोटिल कर बैठे जिससे सीरीज शुरू होने से पहले पाकिस्तानी टीम को एक बड़ा झटका भी लग सकता है।

अभ्यास के दौरान ग्रोइन पर लगी बाबर को सीधे गेंद

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों को लेकर पाकिस्तान की टीम अभ्यास में जुट गई है। जिसमें 15 अगस्त के दिन जब बाबर आजम नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो खुर्रम शहजाद की एक अंदर आती गेंद को वह परखने में गलती कर बैठे। गेंद सीधे बाबर के ग्रोइन में जाकर लगी जिसके बाद वह साफतौर पर तकलीफ में दिखाई दिए। इसके बाद बाबर ने नेट्स छोड़कर थोड़ी देर के लिए नेट्स छोड़ दिया और स्ट्रेचिंग की। बाबर ने आराम मिलने के बाद फिर से नेट्स पर वापसी की और बल्लेबाजी अभ्यास किया।

बाबर पर होगा अच्छे प्रदर्शन का दबाव

आगामी 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में बाबर आजम के प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहने वाली हैं क्योंकि पाकिस्तान की टीम ने अपनी आखिरी टेस्ट सीरीज पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर खेली थी जिसमें बाबर का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक देखने को मिला था। बाबर उस सीरीज में एक भी अर्धशतकीय पारी भी खेलने में कामयाब नहीं हो सके थे। वहीं बाबर का टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड देखा जाए तो वह काफी अच्छा देखने को मिला है जिसमें उन्होंने तीन मैचों में 80.67 के औसत से 242 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और एक अर्धशतकीय पारी शामिल है।

ये भी पढ़ें

Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल का रिकॉर्ड टूटने की कगार पर, ये खिलाड़ी केवल इतने ही रन दूर

टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, इन टीमों के खिलाफ होंगे मुकाबले

Latest Cricket News