A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड की जबरदस्त धुनाई के बाद अस्पताल में भर्ती हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, टीम के लिए खड़ी हुई नई मुसीबत

इंग्लैंड की जबरदस्त धुनाई के बाद अस्पताल में भर्ती हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, टीम के लिए खड़ी हुई नई मुसीबत

PAK vs ENG: मुल्तान के मैदान पर खेले जा रहे पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में एकतरफ जहां मेजबान पाकिस्तान की हार लगभग तय दिख रही है तो वहीं उनके लेग स्पिनर अबरार अहमद चौथे दिन की सुबह बीमार होने की वजह से फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे।

Pakistan Cricket Team- India TV Hindi Image Source : AP पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिनर अबरार अहमद मुल्तान टेस्ट मैच के चौथे दिन की सुबह अस्पताल में हुए भर्ती।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान के मैदान पर खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन का खेल जब खत्म हुआ तो मेजबान पाकिस्तानी टीम की हालात काफी खराब थी। इस मैच में पाकिस्तान की पहली पारी के स्कोर 556 रनों के मुकाबले इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी को 823 रन 7 विकेट के नुकसान पर घोषित किया। इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तानी टीम ने अपनी दूसरी पारी में 152 के स्कोर तक 6 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में अब पांचवें दिन उनकी हार लगभग तय मानी जा रही है, जिसमें टीम को चौथे दिन की शुरुआत में भी एक बड़ा झटका स्पिनर अबरार अहमद के रूप में लग चुका था जो बीमार होने की वजह से फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके थे।

अबरार के अस्पताल में हुए कई टेस्ट, पीसीबी ने दी जानकारी

अबरार अहमद ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान कुल 35 ओवर्स की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 174 रन तो दिए लेकिन कोई विकेट हासिल करने में कामयाब नहीं हो सके। अबरार को लेकर ईसएपीएन क्रिकइंफो में आए पीसीबी के बयान में उन्होंने बताया कि मुल्तान टेस्ट मैच के चौथे दिन की सुबह अबरार अहमद ने तेज बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया जहां उनके कई टेस्ट भी हुए और अब उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। अबरार अभी तक अपने करियर में इंजरी की समस्या से भी काफी जूझते हुए दिखाई दिए हैं जिसमें उन्हें बैक इंजरी की वजह से लंबे समय तक खेल से दूरी बनानी पड़ी थी।

बल्लेबाजी भी नहीं करने आ सकते अबरार

पाकिस्तानी टीम के लिए मुल्तान टेस्ट मैच को बचाना बिल्कुल भी आसान काम नहीं दिख रहा है, जिसमें चौथे दिन के खेल में जहां उन्होंने अपने 6 विकेट गंवा दिए थे तो वहीं वह अभी भी इंग्लैंड को हासिल हुए पहली पारी में बढ़त के मुकाबले 115 रन पीछे हैं। ऐसे में जहां इंग्लैंड की कोशिश 5वें दिन इस मुकाबले को पारी से जीतने की होगी तो वहीं पाकिस्तान मुकाबले को ड्रॉ कराने की कोशिश करेगा। हालांकि अबरार अहमद के बीमार होने के बाद वह बल्लेबाजी के लिए भी मैदान पर शायद ना उतरे तो इस स्थिति में इंग्लैंड को अब सिर्फ 3 विकेट और हासिल करने होंगे जो पाकिस्तान के लिए एक बड़ी मुसीबत से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से पहले टीम को लगा तगड़ा झटका, पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं कप्तान

WTC Final: पाकिस्तान का खेल खत्म, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर होने की कगार पर

Latest Cricket News