A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत-पाकिस्तान मैच में हुई लड़ाई, पाकिस्तानी गेंदबाज से भिड़े अभिषेक शर्मा

भारत-पाकिस्तान मैच में हुई लड़ाई, पाकिस्तानी गेंदबाज से भिड़े अभिषेक शर्मा

टीम इंडिया के स्टार युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले के दौरान काफी गुस्से में नजर आए। इस मुकाबले में उन्होंने काफी शानदार बल्लेबाजी की है।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारत ए बनाम पाकिस्तान ए

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दोनों टीमों में कई बड़े खिलाड़ी खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट के लिए इंडिया ए की कप्तान तिलक वर्मा को सौंपी गई है। तिलक वर्मा ने इस में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन सिंह ने भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। टी20 फॉर्मेट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने युवा टी20 स्टार्स को मौका दिया है।

पाकिस्तानी गेंदबाज से भिड़े अभिषेक शर्मा

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में अभिषेक शर्मा ने 22 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के जड़े। प्रभसिमरन सिंह के साथ मिलकर उन्होंने पावरप्ले में 68 रन बनाए। अभिषेक शर्मा की कुटाई देख पाकिस्तानी गेंदबाज पूरी तरह से घबरा गए। उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। पावरप्ले खत्म होते ही पाकिस्तानी कप्तान ने सुफियान मुकीम को गेंदबाजी के लिए बुलाया। 

सुफियान मुकीम ने अपने ओवर के पहली ही गेंद पर अभिषेक शर्मा को आउट कर दिया। आउट होते ही पाकिस्तानी गेंदबाज ने अभिषेक शर्मा को मैदान से बाहर जाने का इशारा किया। जोकि अभिषेक शर्मा को पसंद नहीं आया। इसके अलावा पाकिस्तानी फील्डरों ने भी कुछ बातें कही। अभिषेक शर्मा शांति से पवेलियन की ओर जा रहे थे, लेकिन वह अचानक से रुके और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को उन्होंने जवाब दे डाला।

अभिषेक और प्रभसिमरन ने एक ही ओवर में ठोके 25 रन

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे इस मुकाबले में अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन सिंह की ओपनिंग जोड़ी हिट रही। दोनों ने मिलकर मैच के छठे ओवर में तो बवाल मजा दिया। इस मुकाबले के छठे ओवर में दोनों ने मिलकर 25 रन बनाए। उन्होंने पाकिस्तान के अब्बास अफरीदी को जमकर धोया। इस ओवर की पहली दो गेंद पर अभिषेक शर्मा ने दो चौके जड़े। इसके बाद अगली दो गेंद पर दोनों ने दो छक्के। अभिषेक शर्मा की कुटाई देख पाकिस्तानी कैंप में हलचल मच गई और पाकिस्तानी कप्तान ओवर के बीच में ही मीटिंग बुला दी। इसके बाद अभिषेक ने अगली गेंद पर एक रन लिया और प्रभसिमरन स्ट्राइक पर आए। प्रभसिमरन ने ओवर की आखिरी गेंद पर चौका जड़ा और ओवर में कुल 25 रन आए।

यह भी पढ़ें

भारत के इस बल्लेबाज ने फंसा दिया मैच, कहीं मिट्टी में ना मिल जाए ऋषभ और सरफराज की मेहनत

भारत के बाद अब ये टीम 300 रन से चूकी, लेकिन रच दिया इतिहास; T20I में बना डाला इतना बड़ा स्कोर

Latest Cricket News