A
Hindi News खेल क्रिकेट सिडनी में टीम इंडिया के होटल से 30 किलोमीटर दूर विमान दुर्घटना

सिडनी में टीम इंडिया के होटल से 30 किलोमीटर दूर विमान दुर्घटना

भारतीय क्रिकेट टीम यहां जिस सिडनी ओलम्पिक पार्क होटल में क्वारंटीन हैं शनिवार को उससे लगभग 30 किलोमीटर दूर क्रोमर पार्क में खेल रहे स्थानीय क्रिकेटर और फुटबालर विमान दुर्घटना से परेशान हो गए।

<p>सिडनी में टीम इंडिया...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सिडनी में टीम इंडिया के होटल से 30 किलोमीटर दूर विमान दुर्घटना

सिडनी| भारतीय क्रिकेट टीम यहां जिस सिडनी ओलम्पिक पार्क होटल में क्वारंटीन हैं शनिवार को उससे लगभग 30 किलोमीटर दूर क्रोमर पार्क में खेल रहे स्थानीय क्रिकेटर और फुटबालर विमान दुर्घटना से परेशान हो गए। जब विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर मैदान के पास आकर नीचे गिरा, तब मैदान पर क्रिकेट और फुटबाल मैच खेले जा रहे थे। विमान को नीचे अपनी तरफ आता देख खिलाड़ी घबरा कर भागने लगे।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने क्रोमर क्रिकेट क्लब के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ग्रेग रोलिंस के हवाले से लिखा, "शेड में जो खिलाड़ी थे मैं उन पर चिल्लाया। मैंने कहा भागो और उन्होंने भागना शुरू कर दिया।"

स्कॉट मेंनिंग के पिता और प्रेमिका शेड में थे। उन्होंने नाइन नेटवर्क से कहा, "मैं चिल्लाकर भागा और वह (पायलट) किसी तरह शेड के ऊपर आ गया। इससे 12 लोग बाहर आ गए।" विमान एक फ्लाइंग स्कूल का था जो इंजन में खराबी आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान में से दो लोग चोटों के बाद भी बचने में सफल रहे।

 

Latest Cricket News