A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : स्टीव स्मिथ को है उम्मीद, फाइनल में पहुंचेगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम

IPL 2021 : स्टीव स्मिथ को है उम्मीद, फाइनल में पहुंचेगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम

दिल्ली की टीम फिलहाल आठ मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष स्थान पर है।  

IPL 2021, Steve Smith, Delhi Capitals, Sports, cricket - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@DELHICAPITALS Steve Smith

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में ज्यादा बेहतर करेगी। दिल्ली की टीम फिलहाल आठ मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष स्थान पर है।

स्मिथ ने कहा, "हमें वहां से शुरू करना होगा जहां हमने खत्म किया था। हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला जिसका नतीजा हमें मिला। मुझे लगता है कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं इसलिए हमें टूर्नामेंट के आखिरी छोर पर अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा। फाइनल में पहुंचने के लिए आपको काफी अच्छा खेलना होगा, लेकिन उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकेंगे।"

यह भी पढ़ें- CPL 2021 : केनार लुईस की तूफानी पारी से जमैका ने सेंट लूसिया किंग्स पर दर्ज की धमाकेदार जीत

स्मिथ ने कहा कि दिल्ली को शेष आईपीएल के लिए खुद को फिर से तैयार करना होगा और उन्होंने साथ ही श्रेयस अय्यर के टीम में वापस आने पर खुशी व्यक्त की।

स्मिथ ने कहा, "हमें एक साथ खेले हुए कुछ महीने हो गए हैं इसलिए हमें फिर से शुरू करना होगा। हमारे पास एक शानदार टीम है और हमारे पास अय्यर भी हैं, जो हमारे लिए और भी बहुत कुछ जोड़ता है। वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और उन्हें मैदान पर वापस देखकर अच्छा लगा।"

बल्लेबाज ने कहा, "पिछले 18 महीनों में यह दुनिया में एक बहुत ही अनोखा समय रहा है। हम सभी को मिलकर प्रयास करना होगा और इससे उबरने की कोशिश करनी होगी और हमें स्थिति से उबरना जारी रखना होगा।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवा टेस्ट मैच हुआ रद्द

स्मिथ ने कहा, "मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए वापस आने का मौका मिला। मैं इसके लिए उत्साहित हूं। दिल्ली टेबल पर एक शानदार जगह पर बैठी है, इसलिए उम्मीद है कि हम कुछ बेहतरीन क्रिकेट खेलते रहेंगे और टूर्नामेंट के अंत तक बने रहेंगे।"

दिल्ली का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ दुबई में होगा।

Latest Cricket News