A
Hindi News खेल क्रिकेट मैं घमंडी नहीं लेकिन अभी भी मैं ऑस्ट्रेलिया के टॉप बल्लेबाजों में शुमार हूँ – उस्मान ख्वाजा

मैं घमंडी नहीं लेकिन अभी भी मैं ऑस्ट्रेलिया के टॉप बल्लेबाजों में शुमार हूँ – उस्मान ख्वाजा

सीए के कार्यकारी अधिकारी केविन रोबटर्स ने अपने अधिकतर स्टाफ को बचे हए फाईनेंसियल ईयर में हटा दिया है और ख्वाजा का मानना है कि सीए के साथ कैश फ्लो का मुद्दा है।

Usman Khwaja- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Usman Khwaja

सिडनी| क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने कहा है कि वह क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) में फाइनेंशियल मैनेजमेंट से ख़ासा परेशान हैं। सीए के कार्यकारी अधिकारी केविन रोबटर्स ने अपने अधिकतर स्टाफ को बचे हए फाईनेंसियल ईयर में हटा दिया है और ख्वाजा का मानना है कि सीए के साथ कैश फ्लो का मुद्दा है।

ख्वाजा ने फॉक्स स्पोटर्स से कहा, "मैं हैरान था। मैं जानता हूं कि हमारी रेवेन्यू संबंधी उम्मीदें अभी भी ऊंची हैं और मुझे लगता है कि वो काफी हद तक भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज में क्या होने वाला है, इसके बारे में सोच रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "यह थोड़ा दुविधापूर्ण है। मेरे पास आर्थिक जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह कैश फ्लो की समस्या है।"

ये भी पढ़ें : एक नहीं, बल्कि तीन-तीन बार सुसाइड करना चाहते थे शमी! जानिए क्या थी वजह ?

सीए ने ख्वाजा को भी अपने आने वाले सीजन के सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट में जगह नहीं दी है। ख्वाजा को हालांकि यह लगता है कि वह वापसी करेंगे जैसे उन्होंने 2014 में की थी। ख्वाजा ने कहा, "घमंड से नहीं बोल रहा, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि मैं देश के शीर्ष छह बल्लेबाजों में शामिल हूं।"

Latest Cricket News