A
Hindi News राशिफल Weekly Love Horoscope 8th to 14th July 2024: लव पार्टनर को बेहद खास महसूस कराएंगे इन राशियों के लोग, इस हफ्ते कई गलतफहमियां होंगी दूर, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 8th to 14th July 2024: लव पार्टनर को बेहद खास महसूस कराएंगे इन राशियों के लोग, इस हफ्ते कई गलतफहमियां होंगी दूर, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 8th to 14th July 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Weekly Love Horoscope- India TV Hindi Image Source : FILE Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 8th to 14th July 2024​: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा।आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने का प्रयास करें। यदि आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं, तो विवाह की संभावना है। यह समय आपके लिए खुशनुमा रहेगा, इसलिए अभी अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा न सोचें।

वृषभ

इस समय आपका साथी आपकी पूरी मदद करेगा। अपने जीवन में ऐसे प्यारे व्यक्ति के लिए आभारी रहें। आपको अपने साथी के साथ हर बात साझा करने की ज़रूरत है ताकि आप बेहतर तरीके से संवाद कर सकें।

मिथुन

आपका प्रेम जीवन अच्छा रहेगा और आप अपने साथी के साथ अपने संबंधों को बेहतर बनाने में सक्षम होंगे। इसमें थोड़ा समय लगेगा इसलिए आपको अभी अपना धैर्य बनाए रखना चाहिए। इसके अलावा, आपको अपने साथी के साथ कहीं घूमने जाने की योजना भी बनानी होगी ताकि आप साथ में अधिक समय बिता सकें।

कर्क

आपको अपने साथी के साथ अपने संबंधों पर काम करने की जरूरत है ताकि आपके रिश्ते में सुधार हो सके। इस दौरान कुछ लोग आपके साथी के प्रति आपके प्यार और देखभाल में बाधा डालने की कोशिश कर सकते हैं।

सिंह

आपका जीवनसाथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा जो आपको जीवन में सही रास्ता दिखाएगा। यदि आप एक साथ बैठकर चीजों को बेहतर ढंग से प्लान करते हैं, तो आपको प्रभावी समाधान मिलेंगे। इसलिए नकारात्मकता को छोड़ना और एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते को बेहतर बनाना बुद्धिमानी होगी।

कन्या

गलतफहमी से बचने के लिए अपने साथी के सामने अपनी चिंताएं साझा करें। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपको अपनी शादी में समस्याओं को खत्म करने के लिए एक-दूसरे के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना चाहिए।

तुला

आपको अपने साथी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की आवश्यकता है। यह एकमात्र चीज है जो आपके हाथ में है, और आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने की आवश्यकता है। आप दोनों के बीच एक अच्छा बंधन है, जिसे आप अनावश्यक गलतफहमियों के कारण नहीं छोड़ सकते।

वृश्चिक

किसी सच्चे मित्र या सहकर्मी के प्रति अत्यधिक आकर्षण हो सकता है। यदि आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में बहुत परेशानी होती है, तो आप अपने जीवन साथी पर बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं।

धनु

विवाह के योग हैं और आप अपने साथी के साथ अच्छे संबंधों का आनंद लेंगे। विवाहित लोगों के लिए परिवार का विस्तार करने पर विचार करने का यह अच्छा समय है।

मकर

आपका जीवनसाथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपका ख्याल रखेगा। यदि आपकी शादी में कोई समस्या है, तो आपको कुछ समय के लिए अपने रिश्ते में खामियों को दूर करने के लिए ज्योतिषीय उपाय अपनाने चाहिए।

कुंभ 

आपका साथी इस समय आपके जीवन में एक मार्गदर्शक और समर्थन के रूप में मौजूद रहेगा। आप ऐसे सपोर्ट सिस्टम के लिए धन्य हैं जिसके साथ आप बिना किसी डर के कुछ भी और सब कुछ साझा कर सकते हैं।

मीन

अभी आपको अपने साथी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की जरूरत है। साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं और एक अच्छा बंधन स्थापित करें। इसके अलावा, आपको अपनी सभी समस्याओं का प्रभावी समाधान पाने के लिए अपने साथी के साथ महत्वपूर्ण पारिवारिक मामलों पर भी चर्चा करने की जरूरत है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Shukra Gochar: आज शुक्र ग्रह का हुआ कर्क राशि में गोचर, इन राशियों पर अब होगी धनवर्षा, लव लाइफ में आएंगे अच्छे बदलाव, जान लें सभी 12 राशियों का हाल

More Rashifal News