A
Hindi News राशिफल Weekly Love Horoscope 7th October to 13th October 2024: प्रेम जीवन में नए अनुभव के लिए तैयार रहें ये 4 राशियां, हकीकत में बदल सकते हैं आपके सपने, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 7th October to 13th October 2024: प्रेम जीवन में नए अनुभव के लिए तैयार रहें ये 4 राशियां, हकीकत में बदल सकते हैं आपके सपने, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 7th October to 13th October 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Weekly Love Horoscope - India TV Hindi Image Source : SOCIAL Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 7th October to 13th October 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: इस सप्ताह प्यार और रोमांस आपके जीवन का केंद्र बिंदु हैं। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो अपने और अपने साथी के बीच जुनून और प्रगाढ़ता की अपेक्षा करें।

वृषभ: इस सप्ताह प्यार और रिश्ते आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। मौजूदा साझेदारियाँ फलें-फूलेंगी, क्योंकि आप और आपका साथी सद्भाव और गहरे संबंध की भावना का आनंद लेंगे।

मिथुन: यह सप्ताह उत्साह और आत्मनिरीक्षण का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप अकेले हैं, तो आप स्वयं को नए संबंधों और रोमांचक मुकाबलों की ओर आकर्षित पा सकते हैं। हालाँकि, अपनी इच्छाओं और भावनात्मक जरूरतों पर विचार करने के लिए समय निकालें।

कर्क: यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को संवारने और गहरे भावनात्मक संबंध बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। अपनी भावनाओं को खुले तौर पर और ईमानदारी से व्यक्त करें, जिससे भेद्यता आपके बंधनों को मजबूत कर सके।

सिंह: इस सप्ताह प्यार हवा में है! आपका भावुक स्वभाव पूरी तरह प्रदर्शित होगा, प्रशंसकों को आकर्षित करेगा और रोमांस जगाएगा।

कन्या: इस सप्ताह प्यार केंद्र स्तर पर है क्योंकि आप गहरे संबंधों और हार्दिक बातचीत को अपनाते हैं। संचार और भावनात्मक समझ आपके रोमांटिक रिश्तों की नींव होगी।

तुला: यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए रोमांस और सद्भाव का आनंददायक मिश्रण लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो भावनात्मक संबंधों को गहरा करने और अंतरंगता की एक नई भावना की अपेक्षा करें।

वृश्चिक: यह सप्ताह वृश्चिक राशि के लिए प्रगाढ़ता और गहरे भावनात्मक संबंध लेकर आया है। आप अपने वर्तमान रिश्ते में जुनून और इच्छा की वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं, जिससे अंतरंगता की एक नई भावना जागृत होगी।

धनु: इस सप्ताह धनु राशि का प्रेम केंद्र में रहेगा। आप एक रोमांचक यात्रा पर हैं क्योंकि रोमांस के क्षेत्र में अप्रत्याशित मुठभेड़ और आश्चर्य आपका इंतजार कर रहे हैं।

मकर: यह सप्ताह स्थिरता और भावनात्मक विकास लेकर आया है। आपका ज़मीनी स्वभाव आपको गहरे संबंध स्थापित करने और अपने साथी के साथ एक ठोस आधार बनाने में मदद करेगा।

कुंभ: इस सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए प्रेम केंद्र में रहेगा। यदि आप अकेले हैं, तो अप्रत्याशित रोमांटिक मुलाकातों और संबंधों के लिए तैयार रहें। खुले दिल और दिमाग से काम करें क्योंकि अप्रत्याशित जगहों पर प्यार पनप सकता है।

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह प्रेम केंद्र में रहेगा। यदि आप अकेले हैं तो नए रोमांटिक अवसर मिलने की उम्मीद करें। खुले विचारों वाले बनें और संभावनाओं को अपनाएं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

शनि का अक्टबूर के पहले हफ्ते में हुआ नक्षत्र परिवर्तन, अब दिसंबर तक इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

माता दुर्गा के हाथों में सजे हैं कई अस्त्र-शस्त्र और प्रतीक, जान लें इनका महत्व और अर्थ

More Rashifal News