A
Hindi News राशिफल Weekly Love Horoscope 12th to 18th August 2024: अपनी भावनाएं व्यक्त करने में घबराएंगे तो टूट सकता है रिश्ता, काल्पनिक दुनिया से बाहर निकलें ये राशियां, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 12th to 18th August 2024: अपनी भावनाएं व्यक्त करने में घबराएंगे तो टूट सकता है रिश्ता, काल्पनिक दुनिया से बाहर निकलें ये राशियां, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 12th to 18th August 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Weekly Love Horoscope - India TV Hindi Image Source : FILE Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 12th to 18th August 2024या हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपका दिल जीत लेगा और पहले जैसा रिश्ता स्थापित करेगा। जो लोग पहले से ही रिश्तों में हैं, उनके लिए रोमांस और अंतरंगता में वृद्धि की उम्मीद है। हालांकि, काल्पनिक दुनिया से निकलकर आपको अपनी भावनाओं को अच्छे से व्यक्त करना सीखना होगा। 

वृषभ

चाहे आप सिंगल हों या प्रतिबद्ध, ब्रह्मांड रोमांचकारी आश्चर्यों से भरा हुआ है। अप्रत्याशित कनेक्शन और दिल दहला देने वाले क्षणों के लिए खुद को तैयार रखें जो आपको हैरान कर देंगे।

मिथुन

किसी भी संघर्ष या गलतफहमी को हल करने के लिए संचार महत्वपूर्ण होगा, इसलिए अपनी भावनाओं को ईमानदारी और खुले तौर पर व्यक्त करना सुनिश्चित करें। मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए रोमांचक संभावनाएँ लेकर आया है।

कर्क

अपने दिल को खोल दें और प्यार की ध्वनि तरंगों को अपना मार्गदर्शन करने दें। अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करें और असुरक्षाओं को स्वीकार करें। जुनून और रोमांस की जगह पर ले जाने के लिए ब्रह्मांडीय धाराओं पर भरोसा करें।

सिंह

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि जो लोग रिश्ते में हैं, उनके लिए चिंगारी उड़ेगी क्योंकि आप और आपका साथी उस आग को फिर से खोज लेंगे जो शुरू में आपको एक साथ लेकर आई थी।

कन्या

अपने दिल को नई संभावनाओं के लिए खोलें और अपने आंतरिक आकर्षण से दूसरों को मोहित होने दें। जब आप भेद्यता और प्रामाणिकता को अपनाएंगे तो चिंगारी उड़ेगी। गहरे संबंध और सार्थक बातचीत आपका इंतजार कर रही है, इसलिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में संकोच न करें।

तुला

एकल तुला राशि वालों को एक संभावित प्रेमी मिल सकता है जो उनके मूल्यों को साझा करता है और एक गहरा संबंध बनाता है। नई संभावनाओं के लिए खुले रहें और रोमांटिक निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। साथ ही काल्पनिक दुनिया में अपनी बातें पार्टनर से कहने की बजाय, हकीकत में दिल का हाल बयां करें।

वृश्चिक

सिंगल वृश्चिक राशि वालों को एक चुंबकीय आकर्षण का सामना करना पड़ सकता है जो तीव्र भावनाओं को प्रज्वलित करता है। अपने आप को इस संबंध का पता लगाने की अनुमति दें, लेकिन समझदार बने रहें।

धनु

आपके साथी के साथ आपका रिश्ता गहरा होगा और आप एक साथ नए रोमांच की शुरुआत कर सकते हैं। हालाँकि, संचार समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे ग़लतफ़हमियाँ हो सकती हैं।

मकर

यह स्थिरता विश्वास और भावनात्मक सुरक्षा को बढ़ावा देती है, जिससे आपका बंधन मजबूत होता है। मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि सिंगल मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह सार्थक संबंधों की संभावना लेकर आ सकता है।

कुंभ 

कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और नई रोमांटिक संभावनाओं को तलाशने की सलाह देता है। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार और भावनात्मक अंतरंगता गहरी होती है, जो बंधन को मजबूत करती है।

मीन

मीन राशि के साप्ताहिक वित्त राशिफल के अनुसार, आपको अपने खर्चों का मूल्यांकन करना चाहिए और उन क्षेत्रों पर विचार करना चाहिए जहाँ आप बचत कर सकते हैं या कटौती कर सकते हैं। यह आपके निवेश पोर्टफोलियो का बजट बनाने या समीक्षा करने का एक अच्छा समय है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sun Transit 2024: सूर्य इस दिन करेंगे सिंह राशि में गोचर, इन 4 राशियों के धैर्य और योग्यता की होगी परीक्षा, सितंबर तक रहें सावधान

राहु-केतु से जुड़ी सभी बाधाएं हो जाएंगी दूर, बस सावन शनिवार के दिन कर लें ये 5 काम

More Rashifal News