A
Hindi News राशिफल Weekly Horoscope 14th to 20th October 2024: इस हफ्ते किन राशि वालों को मिलेगा किस्मत के सितारों का साथ, यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 14th to 20th October 2024: इस हफ्ते किन राशि वालों को मिलेगा किस्मत के सितारों का साथ, यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 14th to 20th October 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Weekly Horoscope- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 14th to 20th October 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतरीन तरीके से संतुलित करने में सक्षम होंगे। इतना ही नहीं, आप अपने रास्ते में आने वाले सही अवसरों का भी उपयोग करने में सक्षम होंगे।

वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके जीवन में कई अवसरों के लिए उत्तम रहेगा। इतना ही नहीं, आपको महत्वपूर्ण मामलों का भी ध्यान रखना होगा ताकि आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकें।

मिथुन 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए ढेर सारी जिम्मेदारियां लेकर आने वाला है। ऐसे कई मौके आएंगे जब आप सबके सामने चमक सकते हैं। यह निश्चित रूप से कुछ के लिए ईर्ष्या और घृणा का कारण होगा, लेकिन आपको अपना लक्ष्य प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता।

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए लाभकारी समय रहेगा। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप जीवन में प्राप्त नहीं कर सकते हैं, इसलिए अधिक सोचना बंद करें और आशा न खोएं। एक समय आएगा जब आप अपनी प्रतिभा का सर्वोत्तम तरीके से उपयोग करने में सक्षम होंगे।

सिंह

यह सप्ताह आपके लिए कई स्तरों पर खास रहेगा। सबसे पहले, आप बड़े पैमाने पर व्यक्तिगत और व्यावसायिक सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आपको एक आध्यात्मिक पहचान भी मिलेगी, जो आपको एक बेहतर इंसान बनने में मदद कर सकती है।

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। यदि आपके पास जीवन में चमत्कार करने की आस्था और विश्वास है तो यह आपके लिए मददगार होगा। इसके अलावा इस समय आपको लोगों से अच्छे तरीके से जुड़ना चाहिए।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपको अपने निजी और पेशेवर जीवन का बेहतर ख्याल रखने की जरूरत है। तभी आप कठिनाइयों को पार कर पाएंगे और अपने जीवन में एक नई शुरुआत के लिए रास्ता बना पाएंगे।

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। ऐसे कई मौके आएंगे जब आप दूसरों के बीच खड़े हो सकते हैं और अपनी क्षमताओं को साबित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उनमें से प्रत्येक का उपयोग करते हैं ताकि आपके पास एक लाभदायक समय आगे हो सके।

धनु

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने जीवन में महत्वपूर्ण लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा यह आपके लिए भाग्यशाली समय भी रहेगा जब सितारे आपके पक्ष में रहेंगे।

मकर

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा समय रहने वाला है। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को महत्वपूर्ण तरीके से प्रबंधित करने में सक्षम होंगे। सामान्य तौर पर आपके जीवन पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।

कुंभ 

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए यह समय लाभकारी रहेगा। आपको रिश्तों के महत्व को समझना चाहिए और उसी के अनुसार काम करना चाहिए। आपका परिवार अत्यधिक सहायक होगा और जीवन में आपका सही मार्गदर्शन करेगा।

मीन 

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए लाभकारी रहेगा। आपके पास कठिनाइयों को दूर करने का साहस और दृढ़ संकल्प होना चाहिए और आप जो कुछ भी करते हैं उसमें सफल होना चाहिए। अन्यथा आप अपनी इच्छा के अनुसार काम पूरे नहीं कर पाएंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर सरगी कब खाना चाहिए? जानिए सरगी खाने का सही समय और शुभ मुहूर्त

Ahoi Ashtami 2024: संतान की दीघार्यु और खुशहाली के लिए इस दिन रखा जाएगा अहोई अष्टमी का व्रत, जान लीजिए तिथि और मुहूर्त

More Rashifal News