A
Hindi News राशिफल Weekly Career Horoscope 21st to 27th October 2024: इस हफ्ते अपनी योग्यता पर करें पूरा भरोसा, आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे इन राशियों के लोग, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Career Horoscope 21st to 27th October 2024: इस हफ्ते अपनी योग्यता पर करें पूरा भरोसा, आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे इन राशियों के लोग, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Career Horoscope 21st to 27th October 2024 predictions: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका करियर कैसा रहेगा।

Weekly Career Horoscope - India TV Hindi Image Source : SOCIAL Weekly Career Horoscope

Weekly Career Horoscope 21st October to 27th October 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष- 
मेष राशि के छात्रों की बात करें तो इनका मन पढ़ाई से ऊब सकता है और धन का खर्च भी अधिक हो सकता है। आत्मविश्वास की कमी इस राशि वालों में दिखेगी। अपनी योग्यता पर भरोसा रखे। 

वृषभ- :
यह सप्ताह व्यवधानों से भरा हो सकता है। इससे पढ़ाई में भी रुचि कम रहेगी। पढ़ाई के साथ-साथ आपका मन बाहरी सोशल मीडिया पर भी जाएगा।

मिथुन- 
इस सप्ताह पढ़ाई में पूरी तरह से एकाग्र न होने के कारण आप मानसिक रूप से अशांत महसूस कर सकते हैं, जिससे आपका मन बाहरी बातों में भी भटक सकता है। इसकी वजह से आत्मविश्वास में भी कमी आएगी। 

कर्क-
इस सप्ताह आपको अपनी पढ़ाई में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, तभी आपकी मेहनत सफल हो सकती है और आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा। पढ़ाई को लेकर भी यह समय खर्चों से भरा हो सकता है।

सिंह- 
उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों को अपने शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको अति आत्मविश्वास से बचने की जरूरत है।

कन्या- 
इस सप्ताह आप कुछ नए शोध के बारे में भी सोच सकते हैं। अगर आप उच्च शिक्षा या सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो यह समय कड़ी मेहनत से भरा रहेगा।

 

तुला- 
इस सप्ताह आपको बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा और आप ज्ञान प्राप्त करने में अपना समय व्यतीत करेंगे। पढ़ाई में अपनी रुचि बनाए रखने के लिए आपको दूसरी चीजों से दूर रहना चाहिए।

वृश्चिक- 
यदि आप उच्च शिक्षा या सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो यह समय कड़ी मेहनत से भरा रहेगा।

धनु- 
छात्रों के लिए विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने का यह एक अच्छा समय है। आपको जीवन में अपने तात्कालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है ताकि आप कदम दर कदम सफलता प्राप्त कर सकें।

मकर- 
विद्यार्थियों की बात करें तो यह सप्ताह पढ़ाई के लिहाज से बेहतर नजर आ रहा है। आप कोई प्रोफेशनल कोर्स भी जॉइन कर सकते हैं।

 

कुंभ- 
यह सप्ताह आपकी पढ़ाई के लिए बेहतर रहेगा और आपकी मेहनत का फल भी मिलेगा। नए शोध में जाने का मौका मिलेगा, जिससे आप कुछ नया सीख सकेंगे।

 

मीन- 
अगर आप कोई नया विषय चुनने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको बेहतर मौके भी मिलेंगे।

 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

17 अक्टूबर को लगे फुल मून का क्या होगा आपकी राशि पर प्रभाव? जान लें मेष से लेकर मीन तक सभी का हाल

सूर्य ग्रह का हुआ तुला में गोचर, मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों क्या होगा इसका प्रभाव, जानें

More Rashifal News